सुबह-सुबह रोमांटिक हुआ पति, पत्नी को बांहों में भर पहले किया प्यार, फिर रजाई में यूं लिपटी मिली बीवी!

admin

सुबह-सुबह रोमांटिक हुआ पति, पत्नी को बांहों में भर पहले किया प्यार, फिर रजाई में यूं लिपटी मिली बीवी!

पति और पत्नी के रिश्ते में जब शक की दीवार आ जाती है तो ये क्राइम की शुरुआत होती है. शक ऐसी चीज है जिसका कोई इलाज नहीं है. इसकी वजह से जाने कितने परिवार तबाह हो जाते हैं. शक के आधार पर हत्या का एक और मामला कानपुर से सामने आया. यहां एक महिला की हत्या कर उसका पति फरार हो गया. महिला के शव को उसके बच्चों ने देखा, जब सुबह वो सोकर उठे. इसके बाद मौके पर पुलिस आई.

घटना सोमवार की बताई जा रही है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया. इसमें सामने आया कि मौत से पहले महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया गया था. ऐसे में पुलिस का कहना है कि पति ने हत्या से पहले महिला के साथ फिजिकल रिलेशन बनाया था. इसके बाद धारदार हत्या से उसका गला रेत दिया. महिला जिंदा ना बच पाए इसके लिए उसने हथियार से आठ बार महिला के शरीर को गोदा था. अब पुलिस पति की तलाश कर रही है.

पहले रोमांस, फिर हत्याघटना कानपुर के सिंहपुर से सामने आया है. यहां रहने वाला संजय नागर मजदूरी करता है. उसने सोमवार को सुबह अपनी 35 साल की पत्नी गुड्डन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद शरीर पर आठ बार प्रहार किया. मौत हो जाने के बाद उसने शव को रजाई में लपेटा और खुद फरार हो गया. बताया जा रहा है कि मारने से पहले उसने बीवी के साथ संबंध बनाए थे.

किये कई वारपहली दृष्टि में शक के आधार पर की गई हत्या लग रही है. आरोपी ने बीवी के साथ संबंध बनाने के बाद उसकी हत्या की. पहले धारदार हथियार से महिला का गला रेता गया. उसके बाद उसके गले में तीन बार, कंधे में दो बार और सीने पर तीन बार चाकू घुसाया गया. ऐसा करने के पीछे महिला का किसी भी तरह से जिंदा बचने का चांस ना रहने देना था. पुलिस गांव वालों से पूछताछ में जुट गई है. साथ ही संजय की तलाश भी तेज कर दी है.
Tags: Butal murder, Husband and wife, Husband Wife Dispute, Kanpur news, Shocking newsFIRST PUBLISHED : October 2, 2024, 12:03 IST

Source link