Mirzapur News: यूपी में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, हजारों युवाओं को बड़ी कंपनियों में मिलेगी नौकरी

admin

Mirzapur News: यूपी में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, हजारों युवाओं को बड़ी कंपनियों में मिलेगी नौकरी

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है. इसके लिए हर जिले में रोजगार मेले का आयोजन करा रही है, जिससे उन्हें रोजगार मिल सके. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में भी 4 अक्टूबर को वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया है. मेला में करीब 1000 युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य है. जहां अलग-अलग सेक्टर में सभी को नौकरी उपलब्ध कराया जाएगा. यह मेला मिर्जापुर सेवायोजन कार्यालय की ओर से कराया जा रहा है.

वहीं, सहायक निदेशक सेवायोजन ने लोकल 18 से बातचीत में बताया कि मिर्जापुर के कछवां में स्थित गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज मैदान में 4 अक्टूबर को वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया गया है. इस मेले में विभिन्न कंपनियों के द्वारा लगभग 1000 लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, श्रम विभाग की ओर से संचालित योजनाओं के बारी में जानकारी देने के लिए कैंप भी लगाए जाएंगे.

इन कंपनियों में होगी भर्तीबता दें कि रोजगार मेला में टाटा मोटर्स इंटर्नशिप, गीगा क्राप्सोल, एसबीआई लाइफ इंसोरेंस, भारतीय जीवन बीमा निगम, डिक्सन टेक्नोलॉजी, अमास स्किल वेंचर प्रा० लि०, एडिको इंडिया, इवान सिक्योरिटी सर्विस, जी4एस व सिक्योर सालूशन लखनऊ आदि कंपनी भाग लेंगी. अलग-अलग कंपनियों में कुल 1000 से अधिक पद रिक्त हैं. जहां खाली पदों पर युवाओं को भर्ती किया जाएगा.

यहां करें रजिस्ट्रेशनउन्होंने बताया कि रोजगार मेला पूरी तरह से निःशुल्क है. अगर कोई भी इसमें भाग लेना चाह रहा है तो rojgaarsangam.up.gov.in पर पंजीयन करा सकता है. वहीं, अपने समस्त प्रमाण पत्रों की छायाप्रति,  पासपोर्ट फोटो व आधार कार्ड को साथ लेकर 9 बजे के बाद रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं.
Tags: Employment News, Local18, Mirzapur news, UP newsFIRST PUBLISHED : October 2, 2024, 08:59 IST

Source link