India got a miraculous victory BCCI Vice President Test matches on rotation basis Green Park Stadium

admin

India got a miraculous victory BCCI Vice President Test matches on rotation basis Green Park Stadium

कानपुर. यूपी के कानपुर स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुए भारत और बांग्लादेश के बीच पांच दिवसीय टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है. यहां बारिश ने दो दिन का खेल बिगाड़ दिया था. इसके बाद ऐसा लग रहा था कि इस मैच में कोई परिणाम नहीं आएगा और मैच ड्रा हो जाएगा. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की व्यवस्थाओं पर भी कई सवाल उठ रहे थे. यहां तक यह भी कहा जा रहा था कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को अब मैच देने बंद कर दिए जाएं.

भारतीय टीम ने दर्ज की चमत्कारिक जीत

भारत और बंग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच पांच दिन से पहले ही समाप्त हो गया. इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज कर दी और दो दिन बरसात की वजह से मैच रुक जाने के बाद भी जिस प्रकार से मैच का परिणाम आया उससे हर कोई हैरान है. सभी खेल फैंस भी बेहद खुश हैं, क्योंकि भारतीय टीम ने ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में जीत दर्ज की है. वहीं आज मैच की समाप्ति पर बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चमत्कारी मैच हुआ है. जिस प्रकार से भारतीय टीम ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दो दिनों के खेल में जीत दर्ज कर दी है, यह किसी चमत्कार से काम नहीं है.

रोटेशन के अधार पर मिलते रहेंगे टेस्ट मैच

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि कानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम देश के सबसे पुराने टेस्ट मैच के प्रमुख स्टेडियम में से एक है और यह एक बेहद ऐतिहासिक स्टेडियम भी है. इस स्टेडियम को आगे भी टेस्ट मैच की मेजबानी करने का अवसर मिलता रहेगा. रोटेशन के आधार पर टेस्ट मैच मिलते रहेंगे. उन्होंने कहा कि कानपुर में जो ऐतिहासिक और चमत्कारी मैच हुआ है, यह इस बात का गवाह है कि बरसात होने के बावजूद कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में बेहतरीन खेल देखने को मिला. भारतीय टीम ने जिस प्रकार से जीत दर्ज की है, वह भी बेहद काबिले तारीफ और चमत्कारिक है.
Tags: BCCI Cricket, Green Park Stadium, Kanpur news, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : October 1, 2024, 19:47 IST

Source link