मोहम्मद शमी की थकी आंखों को मिला सुकून, सालों बाद बेटी से मिलकर हुए भावुक, जमकर कराई शॉपिंग

admin

मोहम्मद शमी की थकी आंखों को मिला सुकून, सालों बाद बेटी से मिलकर हुए भावुक, जमकर कराई शॉपिंग



Mohammed Shami Daughter: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. साल 2018 में शमी की पत्नी हसीन जहां ने स्टार क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाए और रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद शमी अपनी बेटी आयरा (बेबो) से मिलने के लिए तरस गए थे. लेकिन अब उनकी थकी आंखों को सुकून मिला और बेटी से मिलकर शमी भावुक नजर आए. शमी बेटी को देखते ही भावुक हुए और अपनी बेबो को देख उसे गले से लगा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 
कैमरे में कैद हुआ मूमेंट
मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिलकर काफी भावुक नजर आए. उन्होंने सालों बाद बेटी से मुलाकात का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है. पिता से मिलकर बेबो भी काफी खुश नजर आईं और मॉल में खूब शॉपिंग की. 2018 में जब शमी और हसीन जहां अलग हुए तो बेबो काफी छोटी थी. कई बार शमी बेबो को याद करते हुए ऑन कैमरा उदास नजर आए थे. उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि उनकी पत्नी बेबो से मिलने नहीं देती. हालांकि, अब सालों बाद बेटी को देख शमी के चेहरे पर सुकून वाली मुस्कुराहट देखने को मिली.

पोस्ट में शमी ने क्या लिखा?
वीडियो शेयर करने के साथ शमी ने लिखा, ‘जब मैंने उसे लंबे समय के बाद देखा तो समय थम गया. मैं तुमको बहुत प्यार करता हूं जो शब्दों में नहीं बताया जा सकता बेबो.’ शमी इन दिनों छुट्टी पर हैं, इंजरी के चलते अभी तक शमी की टीम इंडिया में वापसी नहीं हुई है. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि शमी किस अंदाज में वापसी करते हैं. भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होगा.  



Source link