विराट कोहली ने शाकिब के मन से मिटाया हार का गम, दिया करोड़ों का गिफ्ट, फैंस का जीता दिल| Hindi News

admin

विराट कोहली ने शाकिब के मन से मिटाया हार का गम, दिया करोड़ों का गिफ्ट, फैंस का जीता दिल| Hindi News



IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं. कोहली के ऑटोग्राफ या फिर उनकी किट से कोई चीज पाने को फैंस और प्लेयर्स बेताब रहते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की, सभी की नजरें विराट पर रहीं. बल्ले से कोहली अपने स्तर का प्रदर्शन करने में नाकाम रहे लेकिन उन्होंने शाकिब को स्पेशल गिफ्ट देकर फैंस का दिल जीत ही लिया. शाकिब और विराट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 
विराट ने शाकिब को दिया करोड़ों का गिफ्ट
शाकिब अल हसन ने टेस्ट से पहले संन्यास का ऐलान किया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने पर संशय बना हुआ है. कानपुर टेस्ट उनके करियर का अंतिम टेस्ट मैच हो सकता है. ऐसे में विराट कोहली ने शाकिब को बधाई दी और उन्हें अपने ऑटोग्राफ वाला अपना बैट गिफ्ट कर दिया. इसे देख शाकिब के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देखने को मिली. विराट के ऑटोग्राफ वाले बैट की कीमत का अंदाजा केएल राहुल के ऑक्शन से लगाया जा सकता है. राहुल के एक ऑक्शन में विराट के जर्सी की कीम 40 लाख रुपये थी जबकि ग्लव्स 28 लाख के बिके. ऐसे में बल्ले की कीमत करोड़ों में जाना बड़ी बात नहीं है. विराट इससे पहले रिंकू सिंह, आकाश दीप समेत और कुछ भारतीय प्लेयर्स को अपना बैट गिफ्ट कर चुके हैं.
ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: 42 सीरीज.. 11 अवॉर्ड्स, अश्विन का नया चमत्कार, मुरलीधरन को लग गए थे 18 साल
सीरीज में कैसा रहा विराट का प्रदर्शन
विराट कोहली ने लगभग 9 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में वह ब्रेक पर थे. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ इन दो मैचों में सभी की नजरें कोहली पर थीं. पहले टेस्ट मैच में विराट दोनों पारियों में फ्लॉप साबित हुए. दूसरे टेस्ट में कोहली का बल्ला चला लेकिन बदकिस्मती से अर्धशतक से 3 रन दूर रह गए. दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 29 रन की पारी खेली. 
भारत ने 7 विकेट से जीता दूसरा टेस्ट
टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की. दूसरा और तीसरा दिन बारिश में धुला और बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन बना दिए थे. जवाबी कार्यवाही में भारत की तरफ से ताबड़तोड़ बैटिंग देखने को मिली और टीम इंडिया की तरफ से जायसवाल और राहुल का बल्ला बोला. भारत ने 285 रन बनाए, जिसके बाद बांग्लादेश ने मेजबानों को 95 रन का लक्ष्य दे दिया था. रोहित एंड कंपनी ने इस लक्ष्य को आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 



Source link