Pakistan vs England Shan Masood press conference drama Pakistan ka captain hai show respect | हद है यार…पाकिस्तान के कप्तान की भी कोई इज्जत नहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ जमकर ड्रामा

admin

Pakistan vs England Shan Masood press conference drama Pakistan ka captain hai show respect | हद है यार...पाकिस्तान के कप्तान की भी कोई इज्जत नहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ जमकर ड्रामा



Pakistan vs England Shan Masood Press conference: पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा कोई नई बात नहीं है. कभी कप्तान को बदल दिया जाता है तो कभी सेलेक्टर्स बर्खास्त हो जाते हैं. किसी भी पद पर किसी की जगह पक्की नहीं है. इस कारण न तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सम्मान मिलता है और न ही कप्तान को. इसका शिकार टेस्ट कप्तान शान मसूद भी हुए हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें साफ पता चल रहा है कि मसूद की बेइज्जती हुई है.
खिलाड़ियों पर उठे सवाल
इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले मैच के लिए टेस्ट कप्तान के रूप में बरकरार रखे जाने के बाद मसूद की मीडिया के साथ पहली मुलाकात थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीसीबी और सेलेक्टर्स की आलोचना की गई. कहा गया कि उन खिलाड़ियों को लगातार मौके दिए जा रहे हैं जो फेल हो रहे हैं. यहां तक कि कुछ युवाओं खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया जा रहा है. इससे सेलेक्टर मोहम्मद यूसुफ को भी अपना पद छोड़ना पड़ा.
ये भी पढ़ें: टीम इंडिया का गजनी कौन? रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब, जानकर हंस पड़ेंगे आप
तीखे सवाल का सामना नहीं कर पाए मसूद
पत्रकार ने पाकिस्तान के कप्तान से पूछा,”शान, आपने कहा कि जब तक वे (पीसीबी) आपको मौका दे रहे हैं, तब तक आप जारी रखेंगे. लेकिन क्या आपका दिल आपको नहीं बताता कि आप हार रहे हैं, प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और छोड़ देना चाहिए?” इस सवाल से नाराज होकर मसूद ने सीधे पीसीबी के मीडिया और कम्युनिकेशन डायरेक्टर सामी उल हसन की ओर देखा. हसन ने मुस्कुराते हुए स्थिति को संभाला. शान मसूद ने सवाल का जवाब नहीं दिया.
 
@TheRealPCB this journalist is The Man of the press conference Fans k Dil ki BAAT krdi pic.twitter.com/hCV2lv994L
— Agenda Girl  (@agenda_girl021) September 30, 2024
 
ये भी पढ़ें: Opinion: न्यू स्टाइल क्रिकेट में आपका स्वागत है! कानपुर में 2 छक्कों ने दिखा दिया टीम इंडिया का फ्यूचर
पत्रकारों को लगाई फटकार
प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त होने के बाद सामी उल हसन ने कहा पत्रकारों को फटकार लगाई. उन्होंने कहा, ”एक अंतिम विनम्र निवेदन है…पाकिस्तान का कप्तान बैठा है, आप बिल्कुल सवाल करें. लेकिन कृपया सम्मान दिखाएं…यह पाकिस्तान के कप्तान से जो सवाल आपने पूछा था, उसे पूछने का उचित तरीका नहीं था.”
इंग्लैंड से मुल्तान में होगा पहला टेस्ट
इस साल की शुरुआत में ग्रुप स्टेज से ही टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान को घरेलू टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था. अब टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला मुकाबला 7 अक्टूबर से मुल्तान में शुरू होगा.




Source link