Employment fair in meerut on 1st october slectet youth will get joining letter on the spot

admin

Employment fair in meerut on 1st october slectet youth will get joining letter on the spot

मेरठ. प्राइवेट सेक्टर में नौकरी की तालाश कर रहे युवाओं के लिए अक्टूबर माह का पहला ही दिन बेहद खास साबित हो सकता है. दरअसल, सरकार के निर्देशानुसार क्षेत्रीय सेवायोजन विभाग एक अक्टूबर को रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है.

इस रोजगार मेले का आयोजन कचहरी परिसर स्थित क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय परिसर में होगा. जिसमें युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे. क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक शशिभूषण उपाध्याय ने लोकल 18 को बताया कि युवा सुबह 10 बजे से पहले कार्यालय में संपर्क करते हुए विभिन्न साक्षात्कार प्रक्रिया में प्रतिभाग कर सकते हैं.

ऑन द स्पॉट मिलेगा ज्वाइनिंग लेटर

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक शशिभूषण उपाध्याय ने लोकल 18 को बताया कि विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि परिसर में ही युवाओं के साक्षात्कार लेने के लिए उपस्थित रहेंगे. ऐसे में जो भी युवा रोजगार मेले में प्रतिभाग करना चाहते हैं वे रोजगार संगम पोर्टल https://rojgaarsangam.up.gov.in  पर पंजीकरण अवश्य करा लें, क्योंकि रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए पोर्टल पर पंजीकृत युवाओं को भी अवसर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि जो युवा पंजीकृत नहीं होंगे. उनको ऑन द स्पॉट भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जा जाएगी. रोजगार मेले में जो भी युवा चयनित हो जाएंगे, उन्हें ऑन द स्पॉट ही जॉइनिंग लेटर उपलब्ध करा दिया जाएगा.

30 हजार तक युवाओं को मिलेगी सैलरी

सहायक निदेशक शशिभूषण उपाध्याय ने लोकल 18 को बताया कि रोजगार मेले में आठवीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट एवं विभिन्न तकनीकी क्षेत्र में अध्ययन करने वाले युवा प्रतिभाग कर सकते हैं. इस रोजगार मेले में क्वालिफिकेशन के अनुसार युवाओं को वेतन उपलब्ध कराया जाएगा. युवाओं को योग्ता के अनुसार 8 हजार से लेकर 30 हजार तक प्रति माह सैलरी दी मिलेगी. बताते चलें कि रोजगार मेले के दौरान युवाओं की काउंसलिंग भी की जाती है. ऐसे में जो भी युवा मेले में प्रतिभाग करना चाहते हैं, वे समय पर पहुंचकर प्रतिभाग कर सकते हैं.
Tags: Employment opportunity, Job news, Local18, Meerut news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 30, 2024, 22:25 IST

Source link