पिता, भाई-भाभी ही बने यमराज! घर हो रही थी कथा, तभी मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

admin

पिता, भाई-भाभी ही बने यमराज! घर हो रही थी कथा, तभी मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के बरसठी में कथा पूजा के दौरान लाठी-डंडे से पीटकर कलयुगी पिता और भाइयों ने अपने ही सगे भाई विनोद शुक्ला को मौत के घाट उतार दिया था. इलाके के मियांचक तिराहे के पास से पुलिस ने हत्या के तीसरे दिन मृतक के पिता और भाई-भाभी समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि इस हत्याकांड में 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. हत्याकांड के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार चल रहे थे. शेष की गिरफ्तारी करके पुलिस जल्द ही उन्हें जेल भेज देगी.

बरसठी थाना के खरगापुर गांव में गुरुवार की रात 47 वर्षीय विनोद शुक्ला के भाइयों और पिता ने लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने मियाचक तिराहे से रविवार को आठ लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया. इस हत्या के आरोप में 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है. पहले से चल रहे जमीनी विवाद में खार खाये भाइयों और पिता ने मिलकर गुरुवार शाम को पूजा में बैठने के विवाद को लेकर विनोद शुक्ला को घर मे बंद कर बेरहमी से लाठी डंडे से पिटाई की.

गौरव तनेजा की पत्नी रोते-रोते पहुंची प्रेमानंद महाराज के पास, बोलीं- मेरा पति…, सुनते ही संत को आया गुस्सा

अधमरा हो जाने पर बाहर से ताला लगा दिया गया. मृतक की पत्नी सुमन ने मुंबई स्थित अपने भाई को घटना की जानकारी दी और मौके पर पुलिस पहुंच घर मे बंद घायल विनोद की सीएचसी बरसठी ले आयी, उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई. पत्नी की तहरीर पर 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

कश्मीर से वृंदावन आई लड़की, रात में छिपकर गई निधिवन, साक्षात दिखे श्री कृष्ण, और फिर…

पुलिस ने हत्याकांड मामले में गिरफ्तारी को लेकर बताया कि विनोद शुक्ला के हत्या के आरोप में पुलिस ने कैलाश नाथ शुक्ला पुत्र स्व0 हीरामनी शुक्ला, प्रमोद शुक्ला पुत्र कैलाश नाथ शुक्ला, संदीप शुक्ला पुत्र कैलाश नाथ शुक्ला, खुशी शुक्ला पुत्री मनोज शुक्ला, रिशू शुक्ला पुत्र मनोज शुक्ला, कुसुम शुक्ला पत्नी मनोज शुक्ला हुलिया, नीतू शुक्ला पत्नी प्रमोद कुमार शुक्ला समस्त साकिनान खरगापुर खोईरी थाना बरसठी जनपद जौनपुर, सरोजा मिश्रा पत्नी स्व0 लालचन्द मिश्रा निवासी ग्राम मनिकापुर थाना बरसठी जनपद जौनपुर महिला अभियुक्तगण गिरफ्तारी करते हुए जेल भेज दिया गया.
Tags: Jaunpur news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 29, 2024, 23:25 IST

Source link