‘जूतों से पिटवाऊंगा, दिमाग ठीक कर दूंगा’, गुस्से में दिखे संगीत सोम, खुलेआम बोले- अफसर को मैंने धमकाया

admin

'जूतों से पिटवाऊंगा, दिमाग ठीक कर दूंगा', गुस्से में दिखे संगीत सोम, खुलेआम बोले- अफसर को मैंने धमकाया

मेरठः यूपी के सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम का बीते दिनों अधिकारी को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ था. वहीं रविवार को उनका एक वीडियो और सामने आया है. वीडियो में वह स्वीकार कर रहे हैं कि वह वायरल ऑडियो और आवाज मेरी ही है. उन्होंने ही अफसरों को धमकाया है. इतना ही नहीं वीडियो में वह यह भी बोल रहे हैं कि फोन पर तो कम धमकाया, अगर ठीक से काम नहीं करेंगे तो उन्हें पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा. बता दें मामला गन्ना समिति के चुनाव से जुड़ा है.

ऑडियो और वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक संगीत सोम एक बार फिर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले एआर को पूर्व विधायक ने फोन पर जमकर धमकाया था. जिसके बाद उनका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. संगीत सोम ने अधिकारी से कहा था कि मैं जो कहना चाहता हूं, सुन लीजिए, सकोती गन्ना समिति चुनाव में जरा सी गडबड़ की तो दिमाग ठीक कर दूंगा. ऑफिस से उठाकर लाऊंगा, जहां इलेक्शन हो रहा है. उन्होंने कहा- मिस्टर एआर ये ध्यान रखना, मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े, मैं जितना समझा रहा हूं, बस उतना समझ लीजिए, तुम जानते नहीं किससे बात कर रहे हो. एआर को धमकाने का यह ऑडियो कुल 1 मिनट का है.

गौरव तनेजा की पत्नी रोते-रोते पहुंची प्रेमानंद महाराज के पास, बोलीं- मेरा पति…, सुनते ही संत को आया गुस्सा

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई. वहीं विरोधी पार्टी के नेताओं ने इस ऑडियो को लेकर टिप्पणी करना भी चालू कर दिया है. इसी क्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा. जिसके बाद संगीत सोम ने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैंने एक अधिकारी को खूब धमकाया है. दूसरा नेता होता तो क्या कहता कि मेरा वीडियो नहीं है, मेरी आवाज ही नहीं है.’संगीत सोम ने आगे कहा, ‘मुझसे पत्रकार बंधु पूछ रहे कि आपने धमकाया.. मैंने कहा हां मैंने ही धमकाया. वो बोले क्यों धमकाया, मैंने कहा कम धमकाया. अगर सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा.’
Tags: Meerut news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 29, 2024, 22:41 IST

Source link