virat kohli feet touched by a ground staff member in kanpur test match video viral on internet | VIDEO : प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे कोहली, अचानक ग्राउंड स्टाफ मेंबर आया और… वायरल हुआ वीडियो

admin

virat kohli feet touched by a ground staff member in kanpur test match video viral on internet | VIDEO : प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे कोहली, अचानक ग्राउंड स्टाफ मेंबर आया और... वायरल हुआ वीडियो



Virat Kohli Kanpur Test Viral Video : भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 27 सितंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में शुरू हुआ. बीती रात हुई बारिश के कारण आउटफील्ड गीली रही जिसके चलते टॉस में देरी हुई और दिन का खेल एक घंटे देरी से शुरू हुआ. मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली और अन्य क्रिकेटर अभ्यास के लिए मैदान में आए. इसी दौरान जब विराट कोहली प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे तभी एक ग्राउंड स्टाफ मेंबर न उनके साथ जो किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.
कोहली का वीडियो वायरल
दरअसल, कोहली जब मैदान पर जा रहे थे, तो ग्राउंड स्टाफ का एक सदस्य दिग्गज क्रिकेटर के पास आया और उनके पैर छुए. अचानक ऐसा होते देख विराट को समझा नहीं आया कि यह क्या हुआ. विराट ने उस शख्स के कंधे पर हाथ रखा और आगे बढ़ गए. शख्स भी साथी कर्मियों की मदद के लिए वापस लौट गया. बता दें कि 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में 106 गेंदों पर 113 रन बनाने के बाद कोहली कानपुर के मैदान पर पहली बार कोई इंटरनेशनल खेल रहे हैं.
— (@wrognxvirat) September 27, 2024
विराट से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद
विराट कोहली के बल्ले से कानपुर टेस्ट मैच में रन निकले, यह हर क्रिकेट फैन की ख्वाहिश है. चेन्नई में पहले टेस्ट की दोनों पारियों में यह दिग्गज बल्लेबाज सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गया था. ऐसे में विराट खुद चाहेंगे कि वह कानपुर टेस्ट मैच को यादगार बनाएं. उनके पास कुछ उपलब्धियां भी नाम करने का मौका है. वह 129 रन बनाते ही टेस्ट में 9000 रन पूरे कर लेंगे, जबकि विराट के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 27000 रन पूरे करने का भी मौका है. इसके लिए उन्हें सिर्फ 35 ही रन चाहिए.
ऐसा रहा पहले दिन का खेल
भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के शुरुआती दिन का खेल भारी बारिश के कारण जल्दी समाप्त कर दिया गया. खेल रोके जाने तक बांग्लादेश ने तीन विकेट पर 107 रन बना लिए थे.  बांग्लादेश ने इस दौरान लंच के बाद के सेशन में 9 ओवर के खेल में 33 रन जोड़कर कप्तान नजमुल हसन शंटो (31) का विकेट गंवा दिया. मुशफिकुर रहीम (6) और मोमिनुल हक (40) क्रीज पर मौजूद थे. आकाशदीप (2 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (1 विकेट) ने भारत के लिए विकेट चटकाए. बीती रात बारिश होने के कारण आउटफील्ड गीली हो गई थी, जिससे दिन का खेल एक घंटे की देरी से शुरू हुआ था. दूसरे दिन फैंस और खिलाड़ियों को पूरा खेल होने की उम्मीद होगी.



Source link