बुरा फंसा यूपी पुलिस का सिपाही, पत्नी और साली ने मिलकर लगाया रेप का आरोप, और फिर…

admin

बुरा फंसा यूपी पुलिस का सिपाही, पत्नी और साली ने मिलकर लगाया रेप का आरोप, और फिर...

कन्नौज. यूपी के कन्नौज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दलित परिवार ने सिपाही पर बेटी को धोखा देने का आरोप लगाया है. परिवार का कहना है की पहले सिपाही ने शादी का झांसा देकर बेटी का यौन शोषण किया. फिर मुकदमे में समझौता कराने के लिये आर्य समाज में शादी कर ली. अब समझौता होने के बाद भी बेटी को अपने साथ ले जाना नहीं चाहता है. वहीं पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

प्यार सेक्स और धोखे का यह मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पति से प्रताड़ित पत्नी कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाती है, जिसके बाद यहां तैनात एक सिपाही धीरे-धीरे पीड़िता को अपने जाल में फंसाता है, शादी का झांसा देकर वह तीन साल तक उसके जिस्म से खेलता है. इतना ही नहीं सिपाही ने परिवार को बुलाकर इंगेजमेंट भी कर ली. इसी बीच उसे महिला के दलित होने की जानकारी मिलती है, जिसके बाद वह उससे किनारा करने लगता है.

वृंदावन मंदिर के पास पहुंची पुलिस, साधू से पूछा- कौन हो तुम? नाम सुनते ही खुश हुए अफसर

यह देख महिला उसके खिलाफ एससीएसटी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा देती है. मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रेमी सिपाही उससे आर्य समाज में ढाई माह पहले शादी कर लेता है. पीड़िता के पिता का आरोप है कि शादी के बाद कोर्ट में पुराने मुकदमे का समझौता हो गया था. उसने बताया कि समझौते के बाद ही सिपाही और उसके परिजनों ने आतंक शुरू कर दिया. साथ ही बेटी को ले जाने से मना कर दिया और विरोध करने पर उसकी बहन ने थप्पड़ भी मारा. थप्पड़ मारने का वीडियो भी पीड़ितों ने बनाया है.

सांप के काटने से तड़प रहे युवक से पुलिस ने मांगे 2000 रुपए, हाथ जोड़े खड़ा रहा परिवार, फिर निकल गई जान

पीड़ित पिता ने मामले में पुलिस पर उल्टा कार्रवाई न करने का आरोप लगाया. साथ ही बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगायी है. इस मामले में आज महिला की छोटी बहन ने जीजा पर रेप का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ सिपाही की बहन ने भी महिला के भाई के खिलाफ रेप की तहरीर दी है. महिला के पिता से सिपाही की बहन का झड़प होते वीडियो भी सामने आया है. पूरे मामले पर सीओ सिटी का कहना है कि वीडियो सहित अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है. सिपाही से जुड़े मुद्दे पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई होगी. आरोपी सिपाही अंकुर अब जिले के ठठिया थाने में तैनात है.
Tags: Kannauj news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 27, 2024, 23:06 IST

Source link