शादी के 8 दिन बाद ही ACP के पास पहुंची पहुंची, रोते हुए बोली- ‘मैं खुश नहीं हू, मेरा पति तो…’ – newly married Bride reaches at police station after 8 days of Suhagrat wept bitterly says I am not happy with wedding dream shattered shocking news

admin

शादी के 8 दिन बाद ही ACP के पास पहुंची पहुंची, रोते हुए बोली- 'मैं खुश नहीं हू, मेरा पति तो...' - newly married Bride reaches at police station after 8 days of Suhagrat wept bitterly says I am not happy with wedding dream shattered shocking news

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली एक युवती शादी के महज 8 दिन बाद ही थाने पहुंच गई. पुलिस से मदद मांगते हुए आरोप लगाया कि उसका पति चौथी फेल है. मेरे पिता ने भी इस सच को मुझसे छुपाया. युवती अपना दर्द बताते हुए रोने लगी. मामला नोएडा के लोनी गांव का है, जहां की रहने वाली युवती की शादी 18 सितंबर को हुई थी. नई नवेली दुल्हन सेक्टर-39 के महिला थाना पहुंची और महिला पुलिसकर्मियों से एएसीपी से मिलवाने की मिन्नत करने लगी. महिला पुलिसकर्मी उसे एसीपी सौम्या सिंह के पास ले गईं. युवती एसीपी के सामने जोर-जोर से रोते हुए बोली कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है. एसीपी ने उसे पूरी घटना विस्तार से बताने को कहा.

युवती ने बताया कि उसकी शादी झूठ की बुनियाद पर हुई है. मेरा पति चौथी फेल है. शादी से पहले दूल्हे का सच छुपाया गया. सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि मेरे पिता को सच्चाई पता थी, फिर भी मेरी शादी करवा दी. शादी के बाद जब मैं ससुराल पहुंची तो चार दिन बाद ही पता चला कि मेरा पति तो चौथी फेल है.

युवक ने कराई 2 लाख की FD, आ गया करोड़ों का नोटिस, इनकम टैक्स ऑफिस का जवाब सुनते ही हुआ बेहोश

दुल्हन ने बताया कि जब सच्चाई सामने आई तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई. मेरे ससुरालवालों ने बताया कि उन्होंने मेरे पिता को हकीकत बताई थी और कहा था कि दूल्हा कम पढ़ा-लिखा है. उन्होंने भी इस सच को छुपाने के लिए कहा था.

रात में 2 युवकों के साथ जंगल में घूमने गई महिला, बनाए संबंध, फिर जो हुआ, सिहर गई पुलिस

‘मुझे तलाक चाहिए’ युवती ने एसीपी से कहा कि मैं अब तलाक चाहती हूं. मेरे पिता ने और ससुरालियों के झूठ से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है. मुझे इस शादी से बिल्कुल भी खुशी नहीं है. वहीं इस संबंध में महिला थाने की एसीपी सौम्या सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है. दोनों पक्षों को बुलाकर समाधान निकालने की कोशिश जारी है.
Tags: Noida news, Shocking news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 27, 2024, 22:06 IST

Source link