Hardoi News: बर्गर का पैसा मांगा तो भड़क गया हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली, दुकानदार की चाकू से काटी गर्दन

admin

Hardoi News: बर्गर का पैसा मांगा तो भड़क गया हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली, दुकानदार की चाकू से काटी गर्दन

हाइलाइट्सहिस्ट्रीशीटर नौशाद अली ने बर्गर के पैसे मांगने पर ठेले वाले पर किया हमला बर्गर देने के बाद दुकानदार ने उससे पैसे मांगे तो हिस्ट्रीशीटर ने दबंगई दिखाईहरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में अपराधी बेखौफ अंदाज में खुलेआम वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के इकबाल को चुनौती देने में जुटे हैं. बुधवार की शाम हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली ने बर्गर के पैसे मांगने पर दुकानदार कल्लू कश्यप पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. दरअसल, हिस्ट्रीशीटर ठेले पर बर्गर खाने गया था. बर्गर देने के बाद दुकानदार ने उससे पैसे मांगे तो हिस्ट्रीशीटर ने दबंगई दिखाई. दुकानदार के विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने उसकी गर्दन, चेहरे और सिर पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद आरोपी लोगों को धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया.

मामला हरदोई जिले के थाना कछौना क्षेत्र में रेलवेगंज का है, जहां हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली ने दुकानदार कल्लू कश्यप को चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. कस्बे के मोहल्ला रेलवेगंज का रहने वाला कल्लू कश्यप बर्गर और चाउमीन का ठेला लगाता है. बुधवार शाम गोठवा गांव का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली, दुकानदार कल्लू कश्यप के ठेले पर बर्गर खाने आया. बर्गर खाने के बाद दुकानदार ने जब उससे पैसे मांगे तो वह आग बबूला हो गया और गालियां देने लगा. दुकानदार कल्लू कश्यप के विरोध करने पर नौशाद अली ने चाकू से उसकी गर्दन, सिर व चेहरे पर हमला कर दिया और धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया.

आरोपी पर हत्या, लूट जैसे संगीन मामले दर्ज स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आनन-फानन में गंभीर हालत में कल्लू कश्यप को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना पहुंचाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब जानलेवा हमला करने वाले हिष्ट्रीशीटर नौशाद अली की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर नौशाद अली के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में हत्या, लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं.
Tags: Hardoi News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : September 26, 2024, 12:37 IST

Source link