virat kohli kanpur hotel viral video did not shake hands with staff says do hi hath hain sir | IND vs BAN : ‘सर दो ही हाथ हैं’, होटल स्टाफ की डिमांड पर विराट ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हुआ वीडियो

admin

virat kohli kanpur hotel viral video did not shake hands with staff says do hi hath hain sir | IND vs BAN : 'सर दो ही हाथ हैं', होटल स्टाफ की डिमांड पर विराट ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हुआ वीडियो



Virat Kohli Viral Video : भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई में खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने जीत के साथ ही सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त भी बना ली. अब दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच चुकी है. वहां एक होटल में टीम के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया. इसी समय होटल स्टाफ की एक डिमांड पर विराट कोहली ‘दो ही हाथ हैं सर’ कहते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
कानपुर होटल में टीम इंडिया का हुआ स्वागत
रोहित एंड कंपनी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच चुकी है. चेन्नई में हुआ पहले टेस्ट मैच भारत ने 280 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. कानपुर पहुंचेखिलाड़ियों का  होटल में भव्य स्वागत किया गया. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी इस होटल में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. उन्हें देखने के लिए फैंस की भी भारी भीड़ इकठ्ठा थी.
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 24, 2024
ये भी पढ़ें : रामधुन… रुद्राक्ष माला और माथे पर तिलक, कानपुर में हुआ टीम इंडिया का स्वागत, Video
विराट का ये वीडियो वायरल
होटल में प्रवेश करते ही कोहली का स्वागत होटल के स्टाफ और उनके स्वागत के लिए उत्सुक फैंस की भारी भीड़ ने किया. एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे हाथ में अपना पर्सनल सामान लिए कोहली ने विनम्रतापूर्वक गर्मजोशी से हर किसी को धन्यवाद कहा, लेकिन होटल के एक स्टाफ से वह हाथ नहीं मिला सके. स्टाफ ने हाथ कोहली की तरफ बढ़ाया लेकिन विराट ने एक अजीब मुस्कान के साथ कहा, ‘सर, मेरे पास केवल दो ही हाथ हैं.’ विराट कोहली का यही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
ये भी पढ़ें : कोहली, यश दयाल और..इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी RCB! लिस्ट में हैरान करने वाले नाम
फॉर्म में लौटना चाहेंगे विराट
8 महीने बाद चेन्नई में टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए विराट कोहली से कुछ खास बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली. हालांकि, चेपॉक में भारतीय मिडिल ऑर्डर ने बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था, लेकिन इस बार टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों जिसमें खास तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली को अपने अनुभव और नाम के मुताबिक प्रदर्शन करना होगा. विराट कोहली के नाम कानपुर के मैदान पर एक शतक भी दर्ज है. विराट कानपुर टेस्ट मैच में 27000 इंटरनेशनल रनों का महान आंकड़ा भी छू सकते हैं. वह इसके बेहद करीब हैं.



Source link