India Vs Bangladesh: उमस से बेहाल दिखे खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

admin

India Vs Bangladesh: उमस से बेहाल दिखे खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

कानपुर: ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों ने 25 सितंबर से प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दिया. सुबह के सत्र में बांग्लादेश की टीम ने स्टेडियम में अभ्यास किया, जबकि भारतीय टीम दोपहर 1:30 बजे मैदान में प्रैक्टिस के लिए उतरी.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और आर. अश्विन समेत पूरी टीम ने जमकर प्रैक्टिस की. बल्लेबाजों में रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल नेट्स में अभ्यास करते दिखे, जबकि गेंदबाजी के सत्र में जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, आर. अश्विन और रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी का अभ्यास किया.

उमस से परेशान दिखे खिलाड़ीप्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों को कानपुर की उमस भरी गर्मी से जूझना पड़ा, जिससे उन्हें थोड़ी परेशानी हुई. मौसम विभाग के अनुसार, कानपुर में बारिश की संभावना भी है, जिससे मैच पर बारिश का खतरा बना हुआ है. भारतीय टीम 26 सितंबर को सुबह 9 बजे से प्रैक्टिस करेगी, जबकि बांग्लादेशी टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास करेगी.

दुल्हन की तरह सजा ग्रीन पार्क स्टेडियममैच के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम को शानदार तरीके से सजाया गया है. दर्शक दीर्घा और पवेलियन को खूबसूरती से सुसज्जित किया गया है, वहीं खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम से होटल तक विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं. भारत पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर चुका है और आत्मविश्वास से भरी टीम दूसरे टेस्ट को भी जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी.
Tags: India vs Bangladesh, Local18, Rohit sharmaFIRST PUBLISHED : September 25, 2024, 16:11 IST

Source link