20 रुपये में यहां मिलती है क्रिस्पी-टेस्टी कचौड़ी, 10 साल से दीवाने हैं लोग, खाने के लिए लगती है लाइन

admin

20 रुपये में यहां मिलती है क्रिस्पी-टेस्टी कचौड़ी, 10 साल से दीवाने हैं लोग, खाने के लिए लगती है लाइन

बुलंदशहर: खाने-पीने की कई सारी चीजें ऐसी हैं, जिनका नाम सुनते ही लोग दीवाने हो जाते हैं. कचौड़ी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. लेकिन हर जगह आपको कचौड़ी का बेस्ट टेस्ट नहीं मिलेगा. इसी को देखते हुए हम आपके लिए लेकर आए है क्रिस्पी-टेस्टी कचौड़ी खाने की बेस्ट जगह. इसे खाने के लिए आपको बुलंदशहर जाना होगा. आइए जानते हैं इस कचौड़ी की खासियत.

10 साल से यहां की कचौड़ी खा रहे हैं लोग बुलंदशहर के कस्बा छतारी में टीटू कचौडी वाला बहुत फेमस है. बुलंदशहर मैन सिटी से लगभग 40 किलोमीटर दूर छतारी कस्बे में एक दुकान है, जो की टीटू कचौड़ी वाले के नाम से पूरे कस्बे में फेमस है. दुकान इतना ज्यादा फेमस है कि पूरे बुलंदशहर में हर कोई इस दुकान के बारे में जानता है. टीटू दुकानदार ने बताया उनकी 10 साल से चल रही है.

खास तरीके से होती है तैयारयहां मिलने वाली कचौड़ी मैदे के आटे से तेल में तलकर कुरकुरी की जाती है. फिर आलू टमाटर की सब्जी को कई सारे मसाले मिलाकर बना लेते हैं. वहीं, टीटू दुकानदार बताते है कि पिछले काफी समय से वो उत्तर प्रदेश के काफी जिले में अपनी कचौड़ी का जादू चला रहे हैं. टीटू काफी व्यंजन बनाते हैं. जैसे ब्रेड पकोड़ा, समोसा,जलेबी, चाऊमीन भी मिलता है, लेकिन टीटू की कचौड़ी की डिमांड छतारी के आसपास भी रहती है.

इसे भी पढ़ें: यहां मिलती है शुद्ध देशी घी ने बनी पूड़ियां, आलू-कद्दू की सब्जी के साथ जाती है परोसी, 20 रुपये में भर जाता है पेट

20 में भर जाता है पेट आजकल बाहर का खाना खाते वक्त 100-200 रुपये तो ऐसे ही खर्च हो जाते हैं. लेकिन टीटू की कचौड़ी खाने के लिए आपको इतनी रकम नहीं चुकानी होगी. आप सिर्फ 20 रुपये में इन खास कचौड़ी का मजा ले सकते हैं.
Tags: Bulandshahr news, Food 18, Local18FIRST PUBLISHED : September 23, 2024, 11:19 IST

Source link