Jaunpur News: जौनपुर में जंगली जानवर की दहशत, 6 लोग घायल, रतजगा कर रहे गांव वाले

admin

Jaunpur News: जौनपुर में जंगली जानवर की दहशत, 6 लोग घायल, रतजगा कर रहे गांव वाले

मनोज सिंह पटेलजौनपुर. खेतासराय थाना इलाके के मनेछा गांव में जंगली जानवरों के हमले बढ़ते ही जा रहे हैं. खेतों की तरफ गए ग्रामीणों पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया. जंगली जानवर के हमले में आसपास के गांव के तीन पूरवा में 6 लोग घायल हो गए. आनन-फ़ानन में सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज हुआ. घायलों के मुताबिक जिस जानवर ने हमला किया वह सियार की तरह दिख रहा था, लेकिन सियार नहीं था. गांव वाले अब रतजगा करते हुए अपनी सुरक्षा कर रहे हैं. दिन में भी बाहर जाने में लोगों को डर लग रहा है.

फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग और स्थानीय पुलिस इलाके में जंगली जानवर को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाई लेकिन कुछ अता-पता नही चला. पीड़ित परिजन डर के साये में जीने को मजबूर है. खेतासराय थाना क्षेत्र के मनेछा गांव में दहशत का माहौल है. यहां बीते दिन सुबह-सुबह जंगल से निकल कर एक जंगली जानवर इंसानी बस्ती में घुस आया. इस जंगली जानवर ने खेत में काम कर रहे लोगों को और अलग-अलग घर में घुस कर आधा दर्जन लोगों को काट कर घायल कर दिया. जिनका पास के अस्पताल में उपचार कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Baghpat News: हनुमान जी ने बचाया मेरी 6 साल की बेटी को, रोते हुए पिता ने बताई हैवान की करतूत, दिल दहला देगी ये खबर

कुछ लोगों ने जंगली सियार बताया तो कुछ बोले वो भेड़िया की तरह थावहीं गांव के लोगों का मानना है कि इंसान के बस्ती में आकर लोगों पर हमला कर रहे जंगली जानवर यह भेड़िया की तरह दिखाई दे रहा है. तो कुछ लोगों ने जंगली सियार बता रहे हैं. हालांकि गांव के लोगों ने एक जंगली जानवर को मार डाला है. ग्रामीणों का दावा है कि गांव में जंगली जानवर को लेकर दहशत है; कहीं और कोई जंगली जानवर इलाके में कहीं छुपा न हो.

ये भी पढ़ें: Jaunpur News: हिंदू संगठन के लोगों ने दी सूचना, इस गांव में पुलिस ने मारा छापा, जो मिला उसने उड़ाए होश

वन विभाग की टीम खाली हाथ, सर्च में कुछ नहीं मिल सकाजंगली जानवर के हमला से घायल हुए लोगों की रातों की नींद उड़ गई है. ग्रामीण दहशत में वही वन विभाग की टीम भी गांव में सर्च अभियान चलाकर जंगली जानवर की सुराग में लगी हुई है. फिलहाल जंगली जानवर को वन विभाग की टीम ने लोगों को बताया था पागल सियार है. लेकिन अब वन विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. वे ना तो घटना को स्‍वीकार कर रहे हैं और ना ही यह बता पा रहे हैं कि आखिर वह जानवर कौन था.
Tags: Jaunpur City, Jaunpur news, UP news, Wild animalsFIRST PUBLISHED : September 22, 2024, 22:51 IST

Source link