Lakhimpur Kheri News: भेड़िया और बाघ के बाद गांव की सड़कों पर रेंगते दिखा 7 फीट का मगरमच्छ, सकपका गए राहगीर, Video वायरल

admin

comscore_image

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर जिले के निघासन तहसील क्षेत्र के दौलतापुर की सड़क पर मगरमच्छ रेंगता हुआ दिखाई दिया. मगरमच्छ यहां देर रात सड़क पर गुजर रहे राहगीरों के कार के सामने टहलता रहा. वहीं, सड़क पर मस्ती करते दिखाई देने वाला 7 फीट मगरमच्छ नदियों व तालाबों से निकालकर अब सड़कों पर रेंगते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते सड़कों पर निकलने वाले राहगीरों का चलना मुश्किल हो गया है.

7 फीट का था मगरमच्छवहीं, निघासन तहसील क्षेत्र के दौलतापुर गांव के रहने वाले लोग मगरमच्छ के कारण रात में अपने खेतों की ओर भी डर से नहीं जा पा रहे हैं. यहां 7 फीट का लंबा मगरमच्छ कब कहां से आ जाए. वहीं, कार में मौजूद लोगों ने मगरमच्छ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद गांव में हड़कंप मच गया.

बाढ़ की वजह से सड़कों पर आए मगरमच्छइस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे 7 फुट लंबा मगरमच्छ सड़क पर इधर-उधर रेंगते हुए चल रहा है. यह नहर और तालाबों में से निकल कर सड़क पर आ गया. जहां सड़क पर मस्ती करते करते हुए नजर आया. लगातार भारी बारिश के कारण नहर, तालाबों और नदियां उफान पर हैं. ऐसे में मुमकिन है कि ये मगरमच्छ नदी से निकल कर बाहर आया और रास्ता भटक गया.

वन विभाग की टीम कर रही हैं जांचइसीलिए मगरमच्छ सड़क पर टहलता दिखाई दिया. जैसे ही कार की लाइट मगरमच्छ के ऊपर पड़ी वह अचानक सड़क किनारे झाड़ियां में चला गया.इससे पहले भी गांव की सड़कों पर कई बार मगरमच्छ देखे जा चुके हैं. वहीं, मगरमच्छ निकलने के बाद लोगों में दहशत है.

जहां देर रात कार के सामने मगरमच्छ आने से ग्रामीणों में दहशत है. इसके अलावा यहां मगरमच्छ लोगों के घरों में भी घुसने के मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, मगरमच्छ निकलने की सूचना पर वन विभाग की टीम जांच पड़ताल कर रही है.
Tags: Crocodile on Road, Lakhimpur Kheri News, Local18, Video ViralFIRST PUBLISHED : September 21, 2024, 16:34 IST

Source link