घर से आ रही थीं आवाजे, भागकर पहुंचे लोग, अंदर का नजारा देख सभी उल्टे पांव लौटे

admin

घर से आ रही थीं आवाजे, भागकर पहुंचे लोग, अंदर का नजारा देख सभी उल्टे पांव लौटे

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में पति ने लाठी से पीट-पीटकर दिन दहाड़े पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की इस नृशंस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गांव वाले जब मौका-ए-वारदात पर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि घटना स्थल पर विवाहिता की लाश पड़ी थी और घर खून से लाल था. जिसे देख लोग वापस उल्टे पांव भागे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया साथ ही वारदात में प्रयोग किए गए, लाठी को बरामद किया. विवाहिता के परिवार वालों ने दहेज के लिए होने वाले विवाद को लेकर पुत्री की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर मृतका के परिवार वालों सहित गांव वालों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात मानपुर थाना क्षेत्र के तेदुआ की है. बताते चलें कि तेदुआ गांव का रहने वाला रामपाल का विवाह करीब चार साल पहले शांति के साथ हुआ था. रामपाल और शांति से एक बेटा भी है लेकिन रामपाल हमेशा दहेज की मांग को लेकर शांति से विवाद करता रहता था. विवाद को लेकर दोनों ही परिवार के द्वारा बातचीत भी हुआ करती थी, जिसमें रामपाल के परिवार वाले उसे हमेशा समझाते रहते थे.

तिरुपति प्रसाद के बाद भयंकर गुस्से में संत, दिया चौंकाने वाला जवाब, केंद्र सरकार से कर दी बड़ी मांग

रामपाल चार भाई हैं, जिसमें अनिल अपनी ससुराल में रहता है. वहीं रामपाल, मनोज, सोनू व मिथुन एक ही घर में रहते है. वहीं आज रामपाल का अपनी पत्नी शांति से विवाद हो गया. विवाद के दौरान ही रामपाल ने घर में रखी लाठी से शांति पर प्रहार कर दिया और तब तक प्रहार करता रहा जब तक शांति मर नहीं गई. बच्चे की चीख पुकार सुनकर आसपास के रहने वाले लोग भागकर रामपाल कें घर पहुंचे. लोगों ने घर के अंदर का जब नजारा देखा तो वह दंग रह गए. जिसमें जमीन पर शांति की खून से लथपथ लाश पड़ी थी, वहीं रामपाल के हाथ खून से सने हुए थे, जबकि पूरा घर खून से लाल था.

नोएडा में 5 अधिकारी सस्पेंड, योगी सरकार ने सिखाया सबक, लखनऊ तक बैठे अफसरों का हाल बेहाल

सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने रामपाल को हिरासत में ले लिया. सूचना पागल मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने हत्या में प्रयोग की गई लाठी सहित अन्य सबूत जुटाए की रामपाल सहित परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर उसकी पुत्री को घर के अंदर दौड़ा-दौड़ा कर लाठियां से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मां का आरोप है कि रामपाल आए दिन उसकी पुत्री से विवाद किया करता था.
Tags: Sitapur news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 21:00 IST

Source link