‘साधु-संतों पर कमेंट नहीं किया’, अखिलेश यादव ने विवादित ट्वीट पर दी सफाई, बताया किस पर की थी टिप्पणी – Akhilesh Yadav clarifies his comments says did not comment on any sadhu sant remark referring to Our chief minister indeed mathadheesh Yogi Adityanant

admin

'साधु-संतों पर कमेंट नहीं किया', अखिलेश यादव ने विवादित ट्वीट पर दी सफाई, बताया किस पर की थी टिप्पणी - Akhilesh Yadav clarifies his comments says did not comment on any sadhu sant remark referring to Our chief minister indeed mathadheesh Yogi Adityanant

कन्नौज. समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कन्नौज में बीजेपी पर बड़ा हमला किया. उन्होंने साधु-संतों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर की गई टिप्पणी पर भी सफाई देते हुए कहा कि हम लोगों ने साधु-संतों, ऋषि-मुनियों पर कभी कोई कमेंट नहीं किया. जो टिप्पणी की है वह मठाधीश मुख्यमंत्री पर की होगी. हम सभी साधु-संतो को गुरुदेव मानते हैं. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि ‘मठाधीश पर किसी को क्या शिकायत हो सकती है. हमारे मुख्यमंत्री तो खुद मठाधीश हैं. इस पर किसी को क्या शिकायत हो सकती है.

उन्होंने हाल हीं मे ट्वीट किया था जिसमें अखिलेश यादव ने लिखा था ‘भाषा से पहचानिए असली सन्त महन्त, साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनन्त.’ हालांकि ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी के नाम का जिक्र नहीं किया. अखिलेश के ट्वीट पर प्रदेश के साधु-संतों ने नाराजगी जताई थी. इसी ट्वीट को लेकर अखिलेश ने सफाई दी है.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार की एनकाउंटर नीति पर भी हमला किया. उन्होने कहा कि 18 हजार एनकाउंटर हुए हैं जिनमें 200 जान गईं. सपा सुप्रीमो ने कहा कि अगर एनकाउंटर से कानून-व्यवस्था बेहतर होती है तो रोज क्राइम क्यों हो रहे हैं? अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा बलात्कार उत्तर प्रदेश में हो रहे हैं. उन्होने कहा कि सरकार का दिया स्मार्टफोन पंडाल के बाहर छिन गया. लालू यादव के खिलाफ चल रही सीबीआई जांच पूरी होने के सवाल पर कहा कि जैसे यूपी में थाने चल रहे हैं, वैसे ही सीबीआई का दफ्तर चल रहा है.

Atishi Family : यूपी के इस जिले की बहू हैं आतिशी, 2006 में हुई थी शादी, क्या करते हैं उनके पति?

जीरो टॉलरेंस का बीजेपी सरकार का दावा फेल : अखिलेश यादवअखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अपराधी कहीं गए नहीं है, बल्कि उनका ‘भाजपाईकरण’ हो गया है. सपा मुख्यालय से जारी एक बयान में यादव ने कहा कि अपराध और कानून-व्यवस्था पर जीरो टॉलरेंस का बीजेपी सरकार का दावा फेल है.

अखिलेश यादव ने कहा, ‘भाजपा सरकार के लोग जब यह कहते है कि अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं, तो वह सच से मुंह मोड़ रहे होते हैं। दरअसल भाजपा सरकार में अपराधी कहीं नहीं गए हैं, उनका भाजपाईकरण हो गया है. तमाम दबंगों, अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है। सरकार हर स्तर पर भेदभाव करती है.’

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि जाति और धर्म देखकर सजाएं तय की जाती हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता दल से जुड़े असामाजिक तत्वों को छूट मिलती है और विपक्षियों के घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई में देर नहीं लगती है, इसीलिए अपराध की घटनाएं कम होने के बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं.
Tags: Kannauj news, UP news, UP politicsFIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 23:02 IST

Source link