अश्विन को नहीं मिला विकेट, तो जोड़ीदार पर निकाली ‘भड़ास’, बोले- मैं हमेशा उससे ईर्ष्या..| Hindi News

admin

अश्विन को नहीं मिला विकेट, तो जोड़ीदार पर निकाली 'भड़ास', बोले- मैं हमेशा उससे ईर्ष्या..| Hindi News



IND vs BAN 1st Test: पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराने के बाद बांग्लादेश की टीम बड़े सपने लेकर भारत दौरे पर पहुंची. मेहमान टीम ने रोहित, कोहली, पंत और गिल जैसे स्टार खिलाड़ियों के लिए रोडमैप तैयार किया और वो सफल भी हुआ. लेकिन क्या पता था अश्विन-जडेजा की जोड़ी बैटिंग में धागे खोल देगी. अश्विन ने शतकीय पारी खेली जबकि जडेजा ने 86 रन ठोक डाले. बारी आई गेंदबाजी की तो पहली पारी में अश्विन से आगे जडेजा नजर आए. जिसके बाद फिरकी मास्टर अश्विन ने अपनी भड़ास निकाली.
जडेजा ने लिए दो विकेट
अश्विन और जडेजा की जोड़ी ने लगभग 200 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया की नैया पार लगाई. अब उनकी गेंदबाजी को लेकर भी बांग्लादेशियों में दहशत फैली थी. जडेजा ने 2 विकेट भी झटक लिए, लेकिन अश्विन का गेंदबाजी में खाता नहीं खुला. अश्विन ने 13 ओवर गेंदबाजी की लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. वहीं, जडेजा के हरफनमौला प्रदर्शन की उन्होंने शुक्रवार को मैच के बाद जमकर तारीफ की. 
ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: कौन कर रहा जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल? मैच के दूसरे दिन दिग्गज ने खोला राज
क्या बोले अश्विन? 
अश्विन ने जडेजा को लेकर कहा, ‘मैं हमेशा जड्डू से ईर्ष्या करता हूं कि वह कितना प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उसने अपनी क्षमता को सर्वश्रेष्ठ स्तर तक पहुंचाने का तरीका खोज लिया है. काश मैं वैसा बन पाता, लेकिन मैं जैसा हूं उससे भी खुश हूं. वह असाधारण क्रिकेटर है. पिछले कुछ वर्षों में उसे बल्लेबाजी करते हुए देखने से मुझे यह भी पता चला है कि मैं कितना बेहतर हो सकता हूं.’
टीम इंडिया को 300+ की बढ़त
भारतीय टीम ने पहली पारी में 376 रन का स्कोर खड़ा किया था. दूसरे दिन भारतीय टीम की गेंदबाजी ने मेहमानों के छक्के छुड़ा डाले. बुमराह ने 4 विकेट जबकि जडेजा, आकाशदीप और सिराज के खाते 2-2 विकेट आए. जिसकी बदौलत टीम महज 149 के स्कोर पर सिमट गई. दूसरी पारी में भी भारत की बैटिंग शुरू हुई. रोहित-कोहली फिर फ्लॉप नजर आए. जायसवाल का भी बल्ला नहीं चला, लेकिन इस बार गिल और पंत ने पैर जमाए रखा है. तीसरे दिन के खेल तक भारत ने 308 रन की बढ़त बना रखी है. 



Source link