mohammad haris statement after his team lost match angry fans lashed out on social media Champions One Day Cup | ‘खुशी है हम हार गए…’, शमर्नाक हार के बाद ऐसा बयान, PAK क्रिकेटर को फैंस ने जमकर लताड़ा

admin

mohammad haris statement after his team lost match angry fans lashed out on social media Champions One Day Cup | 'खुशी है हम हार गए...', शमर्नाक हार के बाद ऐसा बयान, PAK क्रिकेटर को फैंस ने जमकर लताड़ा



Mohammad Haris Statement Video : आपने शायद ही किसी कप्तानी से मैच हारने के बाद ऐसा सुना हो कि अच्छा हुआ हार गए, लेकिन फैसलाबाद (पाकिस्तान) में आयोजित लोकल टूर्नामेंट चैंपियंस वनडे कप में ऐसा ही देखने को मिला. दरअसल, स्टैलियंस टीम के कप्तान मोहम्मद हारिस ने इकबाल स्टेडियम में मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मार्खोर्स के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद कहा, ‘मुझे खुशी हुई कि हम हार गए.’ बस फिर क्या था, फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है.
126 रन से मिली शर्मनाक हार
मोहम्मद हारिस की कप्तानी में खेल रही स्टैलियंस की टीम को मोहम्मद रिजवान की अगुवाई वाली मार्खोर्स ने चैंपियंस वनडे कप के चौथे मैच में 126 रन से करारी शिकस्त दी. पहले बैटिंग करते हुए मार्खोर्स की टीम 231 रन तक ही पहुंच पाई, लेकिन स्टैलियंस की हालत इससे भी बुरी रही. 50 ओवर में बाबर आजम, शान मसूद और हारिस रऊफ जैसे इंटरनेशनल क्रिकेटर्स से सजी टीम मात्र 105 रन पर ही ढेर हो गई. 23.4 ओवर में ही मार्खोर्स के गेंदबाजों ने उसे निपटा दिया और मैच जीत लिया.
हार के बाद कप्तान का बयान
इस हार के बाद स्टैलियंस के कप्तान मोहम्मद हारिस ने बयान देते हुए कहा, ‘खुशी है कि हम हार गए.’ हारिस ने कहा, ‘हमने पहले मैच में टॉस जीता और बैटिंग की थी. आज हमने रनों का पीछा किया. जिसे हमें अपनी ताकत का पता चल जाएगा. वही हुआ. खुशी है कि हम हार गए.’ हारिस अपने इस बयान से फैंस के निशाने पर आ गए. 
— Saj Sadiq (@SajSadiqCricket) September 16, 2024
​ये भी पढ़ें : पाकिस्तान का स्टेडियम.. बाबर आजम के सामने फैन लहराने लगा कोहली नाम की जर्सी, फिर…
फैंस के निशाने पर हारिस
— KhanSahiba (@KhanSahibHu) September 16, 2024
— Ghode ke Aashu. (@ChamanR192940) September 17, 2024
— Venugopal (@VenuKulakarni) September 17, 2024
— The Slip Cordon (@TheSlipCordon1) September 17, 2024



Source link