Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर दिखेंगी अप्सरा-सी, यहां से खरीदें लेटेस्ट डिजाइन वाली ड्रेस, पहनते ही खिल उठेगा चेहरा

admin

सुमित राजपूत/नोएडा: करवा चौथ जैसे कई सारे त्योहार आने वाले हैं. ऐसे में महिलाओं ने अभी से खरीदारी करना शुरू कर दिया है. अलग-अलग मार्केट और दुकानों पर जा कर टाइम वेस्ट करने से अच्छा है कि आप एक जगह का चुनाव करें. लेटेस्ट और शानदार कपड़े लेने हैं तो आप नोएडा सेक्टर 128 स्थित जेपी ग्रीन्स में रहने वाली फैशन डिजाइनर शैली दत्ता के होम स्टूडियो में जा सकते हैं. यहां मिलने वाली ड्रेस को लेकर आप सबसे सुंदर दिखेंगी.

करवा चौथ के लिए लेटेस्ट डिजाइन वाली ड्रेसइस स्टूडियो से आप करवा चौथ, दिवाली और अन्य प्रमुख त्योहारों के लिए ड्रेस खरीद सकते हैं. यहां पर आप 3000 से लेकर 30,000 रुपये तक की ड्रेस का ऑर्डर देकर अपनी पसंदीदा डिजाइन की ड्रेस तैयार करा सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः अप्सरा-सी खूबसूरत दिखेगी आपकी स्किन, बस इन आसान टिप्स को करें फॉलो, एक्सपर्ट से जानें सीक्रेट्स

शैली दत्ता सेठी हैं मशहूर फैशन डिजाइनरशैली दत्ता एक प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर हैं और उनका दिल्ली के रमेश मार्केट में भी एक होम स्टूडियो स्थित है. उन्होंने कई प्रमुख फैशन ब्रांड्स के साथ काम किया है और उनके डिजाइनों को बहुत सराहा गया है. उनके नए नोएडा स्टूडियो का उद्देश्य मुख्य रूप से हाई-राइज सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं और मध्यम वर्ग की महिलाओं को उनकी फैशन जरूरतों के अनुसार बेहतरीन ड्रेस डिजाइन उपलब्ध कराना है.

ऐसे करें उनसे संपर्कआगामी त्योहारों के लिए अपनी मनपसंद डिजाइन की ड्रेस बहुत ही आसान तरीके से बनवा सकती है. इस स्टूडियो में आपको बेहतरीन फैब्रिक और कारीगरी के साथ आधुनिक डिजाइन की ड्रेस तैयार करवाई जा सकती है. अधिक जानकारी और ऑर्डर के लिए आप शैली दत्ता से आप इस नंबर पर +91 9871807897 सीधे संपर्क कर सकते हैं.
Tags: Local18, Noida newsFIRST PUBLISHED : September 17, 2024, 11:50 IST

Source link