युवराज सिंह ने रोहित-विराट को किया इ्ग्नोर! ड्रीम टीम टॉप-3 में ये 3 धुरंधर, सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी

admin

युवराज सिंह ने रोहित-विराट को किया इ्ग्नोर! ड्रीम टीम टॉप-3 में ये 3 धुरंधर, सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी



Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपनी ड्रीम टीम से सभी को चौंका दिया है. जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों को हर कोई अपनी टीम में रखना चाहता है. लेकिन युवराज ने अपनी ड्रीम इलेवन के टॉप-3 प्लेयर्स में रोहित-कोहली को जगह नहीं दी है. उनकी फेयरिस्त में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी है जबकि उन्होंने दो विदेशी खिलाड़ियों को चुना है. रोहित-कोहली के अलावा उनकी ड्रीम टीम के टॉप-3 में एमएस धोनी भी नहीं हैं. 
कौन हैं टॉप-3 खिलाड़ी?
युवराज सिंह उस टीम का हिस्सा रहे हैं जिसने एमएस धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. मॉडर्न क्रिकेट में जिन प्लेयर्स की बादशाहत नजर आती है उनमें से सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी युवराज की ड्रीम टीम के टॉप-3 में नजर आया है. युवराज ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर अपनी टॉप-3 की लिस्ट में विंडीज के विस्फोटक क्रिस गेल शामिल हैं. दूसरे मिस्टर 360 डिग्री यानि एबी डिविलियर्स जबकि तीसरे जसप्रीत बुमराह हैं. 
बुमराह के कायल हैं युवराज सिंह
जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का खौफ दुनियाभर की टीमों में है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की खिताबी जीत में भी बुमराह ने अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने टीम इंडिया के लिए बहुमूल्य मुकाबलों में मैच की काया पलट कर रख दी. युवराज सिंह भी उनकी गेंदबाजी के कायल हैं. दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ मुंबई के लिए अपना योगदान दिया है.
लीजेंड्स लीग में नजर आएंगे युवराज
युवराज सिंह ने 2011 वर्ल्ड कप जिताने में बहुमूल्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने एक के बाद एक मुकाबलों में ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग की थी और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट साबित हुए थे. युवराज एक्शन में लीजेंड्स लीग में अपने पुराने साथियों के साथ नजर आते हैं. अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल 2025 में गुजरात के कोचिंग स्टाफ के सदस्य के रूप में युवराज सिंह नजर आ सकते हैं.



Source link