महिला के साथ OYO होटल में पहुंचा युवक, जल्दी से बुक कराया कमरा, फिर जो हुआ, दौड़े-दौड़े आए ASP – Married woman went OYO Hotel with boyfriend in Prayagraj happily got killed by her paramour police got stunned to know shocking murder reason

admin

महिला के साथ OYO होटल में पहुंचा युवक, जल्दी से बुक कराया कमरा, फिर जो हुआ, दौड़े-दौड़े आए ASP - Married woman went OYO Hotel with boyfriend in Prayagraj happily got killed by her paramour police got stunned to know shocking murder reason

प्रयागराज. प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट के गंगानगर जोन के सोरांव थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. महिला की हत्या शहर से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर सोरांव कस्बे के उसरही में स्थित ओयो होटल में की गई. महिला सुमन देवी की हत्या करने के बाद प्रेमी विवेक कुमार खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी. विवेक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. लाश ओयो होटल में पड़ी है. युवक के मुंह से ये शब्द सुनते ही पुलिस के भी होश उड़ गए. थाना प्रभारी सोरांव ने तत्काल आरोपी युवक विवेक कुमार को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी युवक को साथ लेकर ओयो होटल पहुंची.

होटल में महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ था पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. मौके पर फील्ड यूनिट और फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी टीम बुला ली गई/ फील्ड यूनिट और फोरेंसिक टीमों ने भी अपनी विधिक कार्रवाई पूरी करते हुए साक्ष्य इकठ्ठा किए. पुलिस हिरासत में लिए गए युवक विवेक कुमार से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या की बात सामने आ रही है. मौके पर पहुंचे.

ऑनलाइन नहीं, कैश में खरीदते थे महंगी चीजें, लेकर चलते थे नोटों की गड्डियां, रईसी की वजह जान पुलिस रह गई सन्न

एसीपी सोरांव जंग बहादुर यादव ने भी ओयो होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से पूछताछ की है. इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर आरोपी युवक महिला के साथ कब यहां पहुंचा था और किस आईडी और एड्रेस पर उसने कमरा बुक किया था. पुलिस के मुताबिक मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. एसीपी सोरांव जंग बहादुर यादव के मुताबिक मृतका के परिजनों की ओर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे कार्रवाई करेगी.

लेडी कांस्टेबल ने SI को घुमाया फोन, प्यार से पूछा – ‘कहां हो, आ जाओ’, फिर जो हुआ, हिल गया पुलिस महकमा

मृतका की पहचान सुमन देवी (उम्र 35 साल) के रूप में हुई. वह सोरांव थाना क्षेत्र के सराय गोपाल भदरी गांव की रहने वाली है. सुमन की 10 साल पहले बलकरनपुर गांव में शादी हुई थी. शादी के बाद पति से विवाद हो गया. ऐसे में वह अपने मायके में रहने लगी थी. रविवार दोपहर को वह विवेक कुमार के साथ शिवगढ़ उसरही के ओयो होटल में पहुंची थी. दोनों ने पति-पत्नी बताकर कमरा बुक कराया था.

खेत में खुदाई कर रहा था युवक, जमीन के अंदर से आई खटखट की आवाज, मंजर देख फटी रह गई आंखें, उमड़ी भीड़

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दोनों के बीच शादी की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला उससे 5 लाख रुपये की डिमांड कर रही थी. न देने पर एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दे रही थी. आरोपी महिला से 10 साल छोटा है. दोनों के बीच कई साल से संबंध थे.
Tags: Illicit relations, Prayagraj News, Shocking news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 16, 2024, 24:51 IST

Source link