यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में हिस्सा लेंगे बुंदेलखंड के 10 उद्यमी, उत्पादों को मिलेगा ग्लोबल प्लेटफार्म

admin

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में हिस्सा लेंगे बुंदेलखंड के 10 उद्यमी, उत्पादों को मिलेगा ग्लोबल प्लेटफार्म

झांसी. योगी सरकार के प्रयास से आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में बुंदेलखंड के उद्यमी भी हिस्सा लेकर अपने उत्पादों को प्रदर्शित करेंगे. ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में 25 से 29 सितंबर तक आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में झांसी मंडल के तीनों ज़िलों झांसी, ललितपुर और जालौन के 10 उद्यमी अपने उत्पादों के साथ हिस्सा लेंग. इन उद्यमियों को ट्रेड शो में रियायती दरों पर स्टॉल प्रदान किये जाएंगे.

ट्रेड शो में हिस्सा लेने के लिए जालौन के 1, ललितपुर के 2 और झांसी के 7 उद्यमियों ने अभी तक प्रस्ताव दिया है. जालौन जिले से आकाश निरंजन, ललितपुर जिले से सरोज सिंह, जनमे पंत और झांसी जिले से नीलम सारंगी, शिवानी बुंदेला, निहारिका तलवार, योगेंद्र आर्य, मनोहर लाल, अरुणा शर्मा और निखिल चौधरी ट्रेड शो में हिस्सा लेंगे. ट्रेड शो में ये उद्यमी एक जिला एक उत्पाद से जुड़े उत्पादों के अलावा हैंडलूम, फार्मा, एक्सपोर्ट, हॉर्टिकल्चर और गृहसज्जा से जुड़े उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी.

उद्यमियों को मिलेगा ग्लोबल प्लेटफार्मयूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का इस बार दूसरा संस्करण आयोजित होने जा रहा है, जिसे लेकर उद्यमी काफी उत्साहित हैं. ट्रेड शो में खरीददार और विक्रेता दोनों एक ही प्लेटफार्म पर मिलते हैं और उत्पादों को ग्लोबल प्लेटफार्म मिलता है. सरकार उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के उद्यमियों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने और बिक्री के लिए प्रोत्साहित करती है.
Tags: Jhansi news, Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : September 11, 2024, 16:31 IST

Source link