mystery spinner joined Team India before India vs Bangladesh Test Series bowls in the same action as Ashwin | भारत को मिल गया दूसरा ‘अश्विन’, टीम इंडिया में मिला मौका! अब दिखाएगा अपनी स्पिन का जादू

admin

mystery spinner joined Team India before India vs Bangladesh Test Series bowls in the same action as Ashwin | भारत को मिल गया दूसरा 'अश्विन', टीम इंडिया में मिला मौका! अब दिखाएगा अपनी स्पिन का जादू



India vs Bangladesh Test Series: भारतीय क्रिकेट टीम लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रही है. बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर से शुरू होगी. भारत के सितारे पिछली बार श्रीलंका के खिलाफ व्हाइट-बॉल सीरीज में खेले थे, जिसके बाद एक महीने से अधिक का लंबा ब्रेक था. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले बीसीसीआई ने चेन्नई में 13-18 सितंबर के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक कैंप का आयोजन किया है.
रोमांचक होगा भारत-बांग्लादेश में मुकाबला
भारतीय टीम लंबे समय बाद टेस्ट मैच में उतरेगी. उसने पिछली टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी-मार्च में खेली थी. टीम इंडिया ने 4-1 से सीरीज को अपने नाम किया था. दूसरी ओर, बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान में शानदार प्रदर्शन किया. उसने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की थी.
युवा स्पिनर को बुलाया गया
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के युवा स्पिनर हिमांशु सिंह को कैंप के लिए बुलाया गया है. वह टीम इंडिया से कैंप में जुड़ेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, 21 वर्षीय खिलाड़ी का एक्शन रविचंद्रन अश्विन की तरह है. उन्हें बल्लेबाजों को बांग्लादेश के स्पिनरों के खिलाफ तैयारी करने में मदद करने के लिए बुलाया गया. वह अश्विन की तरह गेंदबाजी करने का प्रयास करते हैं.
ये भी पढ़ें: असंभव: कोई नहीं तोड़ पाएगा विराट कोहली के ये 5 रिकॉर्ड! करीब पहुंचने में भी छूट जाएंगे पसीने
हिमांशु से प्रभावित हैं सेलेक्टर्स
सूत्र ने कहा, ”कैंप के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों को 12 सितंबर को चेन्नई रिपोर्ट करने को कहा गया है. जो लोग दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं, वे पहले मैच के बाद चेन्नई के लिए रवाना होंगे. अजीत अगरकर और उनके सह-चयनकर्ता कुछ समय से हिमांशु से प्रभावित हैं और उनकी प्रगति पर नजर रख रहे हैं. वह लंबे हैं (छह फुट चार इंच) और उनका एक्शन अश्विन के समान है.”
 

— Indian Domestic Cricket Forum – IDCF (@IDCForum) March 2, 2024
 
यशस्वी बांग्लादेश से मुकाबले के लिए तैयार
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज से पहले भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने विपक्षी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल ही में अच्छा खेल दिखाया है. बांग्लादेश टॉप फॉर्म में है. उसने पाकिस्तान को व्हाइट वाश किया है और दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली है. उसने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान पर 10 विकेट से जीत दर्ज की. दूसरे मैच में टीम ने छह विकेट से जीत हासिल की.
ये भी पढ़ें: ​…तो टीम इंडिया से बाहर होगा इंग्लैंड की धुनाई करने वाला बैटर? ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11
यशस्वी ने क्या कहा?
जियो सिनेमा से बात करते हुए यशस्वी ने कहा कि भारत के लिए बांग्लादेश के खिलाफ खेलना मजेदार होगा. 22 वर्षीय ने कहा कि वह टेस्ट मैच खेलने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि वे अच्छा खेल रहे हैं. उनके साथ खेलना मजेदार होगा. यह टेस्ट मैच खेलने के लिए मजेदार है. मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं.”
ये भी पढ़ें: बाबर आजम बनेंगे बलि का बकरा? गैरी कर्स्टन और जेसन गिलेस्पी ने PCB को सुनाया अपना फैसला
खुद को तैयार कर रहे यशस्वी
एक खिलाड़ी के रूप में निरंतरता बनाए रखने के बारे में पूछे जाने पर यशस्वी ने कहा कि वह एक खिलाड़ी के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, ”मैं ज्यादा सोचता नहीं. मुझे बस अच्छी तैयारी करने की जरूरत है और एक खिलाड़ी के रूप में खुद को बेहतर बनाते रहना चाहिए. मैं जितना ज्यादा ऐसा करूंगा, उतना ही बेहतर होता जाऊंगा.”



Source link