चेकिंग कर रही पुलिस ने पकड़ी बाइक, पूछा- तेरा नाम क्या है? सुनते ही हो गया खेल

admin

चेकिंग कर रही पुलिस ने पकड़ी बाइक, पूछा- तेरा नाम क्या है? सुनते ही हो गया खेल

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा लगातार जारी है. जिसके चलते रविवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार व्यक्ति को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो खुद को घिरता देख बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें यह बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. जिसे पुलिस के द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके से पुलिस ने इस बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध बाईक भी बरामद की है. पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने पूछताछ के दौरान अपना नाम दानिश बताया, जो नई मंडी कोतवाली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है, जिस पर मुज़फ्फरनगर जनपद के साथ-साथ अन्य जनपदों में भी तकरीबन 20 से अधिक लूट डकैती ओर चोरी के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी.

ट्रेन के AC कोच में चढ़े दो युवक, GRP ने पूछा- कौन हो दोनों? सच्चाई पता चलते ही भागे अफसर

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज थाना नई मंडी में चांदपुर पुलिया पर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक और व्यक्ति मिला, उसे जब चेकिंग के लिए रोका गया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर किया और भाग गया. उसे जब घेरकर वहां पर पकड़ा गया तो वहां पर भी फायरिंग की, जिसमें जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी है. इसका जब नाम दानिश है और वह थाना नई मंडी से चोरी के मामले में वांछित है. साथ ही थाना छपार से भी वांछित है और गैर राज्य में वह लूट का भी वांछित है.

1,20,00,000 रुपए की जमीन पर चला बुलडोजर, DM ने लिया एक्शन, चारों तरफ दिखी खाकी

25000 का इनामी गिरफ्तारइसके अलावा दानिश 25000 का इनामी भी है, इसके पास से एक खोखा कारतूस और तमंचा सहित एक बाइक मिली है. उसकी जानकारी की जा रही है, जैसा कि हमें अभी तक पता चला है इसके ऊपर 20 से ज्यादा मुकदमे हैं एवं थाना नई मंडी पर चोरी का मुकदमा है जिसमें यह वांछित था बाकी अन्य जनपदों में यह लूट के मामले में वांछित है.
Tags: Muzaffarnagar news, UP newsFIRST PUBLISHED : September 8, 2024, 16:09 IST

Source link