Bulandshahr Groom refused to marry for not getting bullet in dowry bride reaches police station watch Harsh Firing video

admin

Miscreants robbed a canter full of mobile phone parts 3 accused arrested NODBK



बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शादी (Wedding) का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां बारात के समय दूल्हे के भाई ने हवाई फायरिंग कर खुद को रसूखदार दिखाने की कोशिश की, मगर सात फेरे से पहले ही खुद दूल्हे ने नीचता का प्रदर्शन भी कर दिया. बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में जब मेहंदी लगाकर दुल्हन अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार कर रही थी, तभी उसे बड़ा झटका लगा. दरअसल, दूल्हे ने दहेज में बुलेट (Bullet Motorcycle) न मिलने की वजह से सात फेरे से ठीक पहले शादी करने से इनकार कर दिया.
इससे पहले बारात लगने के दौरान दूल्हे के भाई को बग्गी पर सवार होकर हर्ष फायरिंग करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दूल्हे के आगे बग्गी पर उसका भाई पिस्टल लेकर हवाई फायरिंग करते दिखता है. हालांकि, इस वायरल वीडियो पर अब तक पुलिस का कोई एक्शन नहीं हो पाया है.
लड़की वालों ने बुलेट देने में जताई असमर्थताबहरहाल, बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच जाती है. मगर शादी से ठीक पहले दूल्हा दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल की डिमांड कर देता है. जब लड़की वाले बुलेट देने में अपनी असमर्थता जताते हैं तो दूल्हा शादी से इनकार कर देता है. लड़की वाले लाख मिन्नतें करते हैं, मगर दूल्हा शादी को तैयार नहीं होता है. आखिरकार यह शादी नहीं हो पाती है.
पुलिस के एक्शन का इन्तजारहालांकि, अभी हाथों की मेहंदी सूखी भी नहीं होती है कि लड़की भी इंसाफ की गुहार लगाने पुलिस थाने पहुंच जाती है. दुल्हन पूरी घटनाक्रम का ब्योरा पुलिस को बताती है. दुल्हन ने स्थानीय पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. फिलहाल, मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

आपके शहर से (बुलंदशहर)

उत्तर प्रदेश

Jewar Airport के चलते 20 दिसम्बर से बंद हो जाएगी बुलंदशहर जाने वाली सड़क, जानिए प्लान

OMG: एक मछली के लिए 3 लाख रुपये देने को तैयार हैं खरीदार, जानें ऐसी क्या है खासियत?

बुलंदशहर: दारोगा अंकित चौधरी का था 34वां जन्मदिन, फिर अचानक आई मौत की खबर!

UPTET Exam Canceled: यूपी में इन तीन जगहों से WhatsApp पर वायरल हुआ था UPTET का पेपर

घर जा रहे मजदूर की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

Crime in UP: मामूली विवाद पर सनकियों ने छत से चलाईं दनादन गोलियां, बाल काटने वाले की मौत, दो घायल

Jewar Airport News: CM योगी के अखिलेश पर तीखे बोल, कहा-कुछ लोग हो गए हैं अकल से पैदल

Bulandshahr: बैक गियर में खड़ी गाड़ी को बच्चे ने किया स्टार्ट, पीछे खड़ी बहन की कुचलकर मौत

बुलंदशहर: TUV में लगी भीषण आग, अंदर बैठ युवक की जलकर मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Bulandsehar: रास न आया बेटी का प्यार, प्रेमी के दिव्यांग पिता पर परिजनों ने दागीं गोलियां, मौत

Video: बर्थडे पार्टी में चाचा से कहते रहे बच्चे-मत मारो गोली, फिर भी भाई और भाभी को भून डाला

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Bulandshahr district, Bulandshahr news



Source link