new zealand annual contract list nathan smith and josh clarkson added for the first time | खुल गई दो खिलाड़ियों की किस्मत, बोर्ड ने पहली बार सालाना कॉन्ट्रैक्ट में करा दी एंट्री

admin

new zealand annual contract list nathan smith and josh clarkson added for the first time | खुल गई दो खिलाड़ियों की किस्मत, बोर्ड ने पहली बार सालाना कॉन्ट्रैक्ट में करा दी एंट्री



New Zealand Annual Contract : न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने दो खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी देते हुए उन्हें एनुअल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर दिया है. ऑलराउंडर नाथन स्मिथ और जोश क्लार्कसन को पहली बार न्यूजीलैंड के एनुअल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है. इन दोनों युवा खिलाड़ियों ने एनुअल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले क्रिकेटरों की 20 सदस्यीय लिस्ट में डेवोन कॉनवे और फिन एलन की जगह ली. कॉनवे और एलन ने पिछले महीने ही एनुअल कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिया था.
क्लार्कसन कर चुके हैं डेब्यू
पिछले साल डुनेडिन में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू करने वाले क्लार्कसन ने न्यूजीलैंड की तरफ से तीन वनडे और छह टी20 मैच खेले हैं, जबकि स्मिथ ने न्यूजीलैंड में घरेलू क्रिकेट में वेलिंगटन की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है. दोनों खिलाड़ियों ने अंडर 19 में भी न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया है. बांग्लादेश में 2016 आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप में कॉन्ट्रैक्ट में शामिल साथी ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र और बेन सियर्स के साथ ये दोनों ऑलराउंडर भी खेले थे. कॉनवे और एलन ने पिछले महीने एनुअल कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिया था. इसके बाद से ही दो स्थान खाली पड़े थे.
— BLACKCAPS (@BLACKCAPS) September 2, 2024
हेड कोच ने दिया बयान 
न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘नाथन पिछले कुछ समय से हमारे रडार पर हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. वह रेड बॉल के क्रिकेट में खास तौर पर प्रभावशाली रहे हैं और हमें लगता है कि जब उन्हें मौका मिलेगा तो वे इंटरनेशनल क्रिकेट में सफल होने का टैलेंट रखते हैं.’ स्टीड ने आगे कहा कि क्लार्कसन ने अपने कौशल और हाल के इंटरनेशनल प्रदर्शनों के आधार पर यह मौका पाया है.
एनुअल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले खिलाड़ी 
टॉम ब्लंडेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जेमीसन, टॉम लैथम, डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, विल ओ’रूर्के, अजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, बेन सियर्स, नाथन स्मिथ, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, विल यंग. 



Source link