Pakistan cricketer Azam Khan falls on ground after being hit by bouncer on neck in CPL 2024 video watch | हाय रे किस्मत…जानलेवा बाउंसर को झेल नहीं पाए आजम खान, मैदान पर गिरे और हो गए आउट, Video

admin

england tour of india 2024 virender sehwag funny social media post over personal chef matter| Virender Sehwag: सहवाग ने इंग्लैंड टीम के लिए मजे, पर्सनल शेफ लाने पर ऐसे उड़ाया मजाक!



Pakistan Cricketer Azam Khan: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान हमेशा अपने वजन को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहते हैं. उन्हें लोग इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करते हैं. इन दिनों आजम खान कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 (CPL 2024) में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन उन्हें इस टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं मिला है. लीग में गुयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए ज्यादा रन नहीं जुटा पाने वाले आजम शुक्रवार को एक अजीब तरीके से आउट का शिकार बने.
बॉस ने आजम को हिला डाला
आजम वॉरियर्स के लिए पांचवें नंबर के बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर आए. उन्होंने आखिरी सात गेंदों में केवल पांच रन बनाए. शुरुआती संघर्ष के बाद उन्होंने शमर स्प्रिंगर के खिलाफ चौका लगाकर वापसी की कोशिश की. हालांकि, गेंदबाजों ने अगली ही बॉल पर बाउंसर का जवाब दिया. आजम ने गेंद को लेग-साइड की ओर मारने की कोशिश की लेकिन गेंद से पूरी तरह से संपर्क नहीं कर पाए. गेंद सीधे उनके गर्दन से जाकर लगी. वह अपना संतुलन खोकर जमीन पर गिर गए. 
ये भी पढ़ें: 5 टेस्ट में 974 रन…डॉन ब्रैडमैन का यह महारिकॉर्ड अब तक नहीं टूटा, 94 साल में कोई आसपास भी नहीं पहुंच सका
दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हो गए आउट
बाउंसर ने आजम को क्रीज पर गिराया. इस दौरान बॉल उनके गर्दन से लगकर स्टंप से जा टकराई, जिससे उनकी पारी समाप्त हो गई. आजम गर्दन पकड़कर जमीन पर गिर गए. दूसरी टीम के खिलाड़ी भी उनके करीब पहुंचे. टीम के फिजियो को भी उन्हें देखने के लिए मैदान पर आना पड़ा.
 
pic.twitter.com/CawUewEJYy
— Cricket Cricket (@cricket543210) August 31, 2024
 
ये भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर…महान क्रिकेटर के बेटे को टीम इंडिया में मिली जगह, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में लेगा हिस्सा
वॉरियर्स बनाम फाल्कन्स मैच में क्या हुआ?
गुयाना के कप्तान इमरान ताहिर ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 168 रन बनाए. फखर जमान ने 40, इमाद वसीम ने 40 और कोफी जेम्स ने 37 रन बनाए. गुयाना के लिए गुडाकेश मोटी ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए. जवाब में गुयाना ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाकर मैच को जीत लिया. शाई होप ने 41 और रोमारियो शेफर्ड ने 32 रन बनाए. रहमनुल्लाह गुरबाज ने 20 और शिमरॉन हेटमायर ने 19 रन बनाए. आखिरी ओवर में मोहम्मद आमिर की कुटाई करके टीम को जीत दिलाने वाले ड्वेन प्रिटोरियस 10 बॉल में 20 रन बनाकर नाबाद रहे. आजम खआन 9 बॉल पर 9 रन ही बना सके. 
 

(@Hamad7690) August 31, 2024
 
ये भी पढ़ें: 0,4,4,0,4,6…क्रिकेट का तूफान, आखिरी ओवर में हो गई मोहम्मद आमिर की कुटाई, इस बैटर ने धो डाला
आजम खान की आलोचना
आजम खान पाकिस्तान टीम में योगदान देने में विफल रहने के कारण भारी आलोचना का सामना कर रहे हैं. उनके वजन और फिटनेस के लिए उनकी आलोचना की गई थी, जो कई लोगों का मानना ​​था कि इंटरनेशनल लेवल का नहीं है. उन्होंने पीएसएल 2024 में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खिताबी जीत बड़ा योगदान दिया था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया. आजम ने लगातार खराब प्रदर्शन किया और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.




Source link