बेटा दिन रात चलाता था मोबाइल, मां-बाप ने छीना फोन, फिर घर में छा गया मातम

admin

बेटा दिन रात चलाता था मोबाइल, मां-बाप ने छीना फोन, फिर घर में छा गया मातम

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने परिजनों द्वारा मोबाइल फोन छीने जाने के बाद आत्महत्या कर ली. घटना थाना फेज 2 के भंगेल गांव में हुई, जहां मृतक छात्र अभिषेक के परिजनों ने बताया कि उसे मोबाइल चलाने की बुरी तरह आदत लग चुकी थी, हर समय उसका ध्यान मोबाइल में ही रहता था.

जांच में जुटी पुलिसपुलिस के अनुसार, घटना के वक्त परिजन घर पर मौजूद नहीं थे. जब वे घर लौटे, तो उन्होंने अभिषेक को फंदे से लटकते हुए पाया. पुलिस को सूचित किए जाने पर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अभिषेक के परिजनों ने बताया कि वह मोबाइल फोन का आदि था और अक्सर फोन पर ही रहता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने कहा, घटना बुधवार देर रात फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल गांव में हुई है.

यूपी के गांव में मिला सांपों का परिवार, भागकर पहुंची रेस्क्यू टीम, देखते ही छुटे पसीने

पुलिस ने क्या कहा?न्यूज एजेंसी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘शुरुआती जांच से पता जांच से पता चला है कि मृतक अभिषेक (16) अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर रहा था, इसलिए उसके माता-पिता ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था. यह घटना एक बार फिर से मोबाइल फोन की लत और उसके परिणामों पर प्रकाश डालती है. पुलिस और परिजनों से अपील की जा रही है कि वे युवाओं को मोबाइल फोन की लत से बचाएं और उन्हें सही मार्गदर्शन प्रदान करें.

अगर आपके आसपास कोई शख्‍स ड‍िप्रेशन में है और आपको ऐसा लगता है कि उसके मन में खुद को नुकसान पहुंचाने का व‍िचार आ रहा है या कोई खुद को नुकसान पहुंचाने कोश‍िश कर रहा है. ऐसे में आप 9152987821 हेल्‍पलाइन नंबर पर फोन कर तुरंत जानकारी दे सकते हैं, ताक‍ि एक कीमती जीवन को बचाया जा सके.
Tags: Noida news, UP newsFIRST PUBLISHED : August 30, 2024, 19:48 IST

Source link