Employment fair will be held here, 10th and 12th pass will get jobs

admin

Employment fair will be held here, 10th and 12th pass will get jobs

रामपुर: मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के तहत, जिले के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के उद्देश्य से सेवायोजन विभाग ने ‘रोजगार संगम पोर्टल’ लॉन्च किया है. इसके माध्यम से, जिला सेवायोजन कार्यालय द्वारा 29 अगस्त 2024 को सुबह 10:00 बजे से पुरानी तहसील परिसर में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा.

जिला रोजगार सहायता अधिकारी, अभिषेक पंत ने जानकारी दी कि रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की दो प्रमुख मल्टीनेशनल कंपनियां हिस्सा लेंगी. इनमें पुखराज हेल्थकेयर प्रा. लि. वेलनेस एडवाइजर और मैनेजर पदों के लिए, और आइनोट्रोनिक्स डिजिटल प्रा. लि., ग्रेटर नोएडा, प्रोडक्शन और अप्रेंटिस ट्रेनी पदों के लिए भर्ती करेगी. अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा, जिसमें हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक, आईटीआई, पॉलीटेक्निक आदि योग्यताधारी अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं.

रोजगार मेले में भाग लेने का तरीका पंत ने बताया कि इच्छुक बेरोजगार अभ्यर्थी ‘रोजगार संगम पोर्टल’ पर जाकर अपना पंजीकरण कर सकते हैं और मेले में भाग ले सकते हैं. रोजगार मेले में सम्मिलित होने के लिए पोर्टल पर पंजीकरण अनिवार्य है. अभ्यर्थी अपनी योग्यता के अनुसार पंजीकरण कर किसी भी कंपनी में आवेदन कर सकते हैं. यह रोजगार मेला पूरी तरह से निःशुल्क है, और किसी भी कंपनी द्वारा कॉल/एसएमएस के माध्यम से किसी प्रकार की फीस या धनराशि की मांग की जाती है, तो अभ्यर्थियों से आग्रह है कि वे किसी भी तरह का भुगतान न करें. इस मेले के लिए यात्रा भत्ता भी देय नहीं होगा.
Tags: Employment News, Local18FIRST PUBLISHED : August 28, 2024, 17:31 IST

Source link