मेडिकल कॉलेज के रूम में जाते दिखा कपल, भाग्कर पहुंचा स्टाफ, दरवाजा खुलते ही सब रह सन्न – couple enter in medical college basti staff room secretly Administration raids both caught in objectionable position here is what happened next

admin

मेडिकल कॉलेज के रूम में जाते दिखा कपल, भाग्कर पहुंचा स्टाफ, दरवाजा खुलते ही सब रह सन्न - couple enter in medical college basti staff room secretly Administration raids both caught in objectionable position here is what happened next

बस्ती. वैसे तो मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल इलाज के लिए बने होते हैं, लेकिन बस्ती मेडिकल कॉलेज को मसाज का अड्डा बना दिया गया. वो भी मेडिकल कॉलेज के एक स्टाफ की मिली भगत से. एक महिला और पुरुष को मेडिकल कॉलेज के स्टाफ रूम का कमरा रंगरेलियां मनाने के लिए उपलब्ध कराया गया. इसका खुलासा सीसीटीवी से हुआ, जब एक पुरुष और महिला को स्टाफरूम के कमरे में जाते हुए देखा गया. फिर क्या था हॉस्पिटल प्रशासन ने जब कमरे का दरवाजा खुलवाया तो हड़कंप मच गया. दोनों कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले, उसके बाद जमकर बवाल हुआ.

बस्ती मेडिकल कॉलेज में अजब गजब मामला सामने आया है. मेडिकल कॉलेज के स्टाफ रूम में आपत्तिजनक हालत में महिला और पुरुष को पकड़ा गया. दोनों मेडिकल कॉलेज के स्टाफ रूम में रंगरेलियां मना रहे थे. पूछताछ में पता चला कि ओटी टेक्नीशियन समीर यादव के परिचित हैं. समीर ने दोनों को स्टाफ रूम का कमरा दिया था. उसके बाद बस्ती मेडिकल कॉलेज में हंगामा मच गया. सीसीटीवी कैमरे पर नजर रखे हुए मेडिकल स्टाफ ने जब महिला-पुरुष को कमरे के भीतर जाते हुए देख तो संदेह हुआ. गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए मेडिकल स्टाफ कमरे के बाहर पहुंचा और तत्काल दरवाजे को खुलवा दिया. महिला-पुरुष को जमकर डांट लगाई गई. बताया जा रहा है कि दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे.

मेडिकल स्टाफ ने तत्काल पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए महिला-पुरुष ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. उसी ने ही कमरे में दोनों को भेजा था. अस्पताल प्रबंधन ने जमकर क्लास ली है. इतना ही नहीं पूरे मामले में उससे स्पष्टीकरण भी मांगा गया है. हैरानी की बात तो यह है कि ओटी टेक्नीशियन को यह कमरा आरक्षित नहीं है. इसके बावजूद भी इस कमरे को दूसरे व्यक्ति को कैसे दिया, इस बात की भी जांच चल रही है.

पूरे मामले को लेकर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में ही ओटी टेक्नीशियन की ट्रेनिंग ले रहे ट्रेनी ने दोनों को रूम में भेजा था. सुरक्षाकर्मियों और मेडिकल स्टाफ के नजर में आ गए. ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन से  स्पष्टीकरण मांगा गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.
Tags: Basti news, Bizarre news, Shocking news, UP newsFIRST PUBLISHED : August 26, 2024, 16:40 IST

Source link