दिल्ली मेट्रो में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी, बस करना होगा ये काम, 165000 मिलेगी सैलरी

admin

दिल्ली मेट्रो में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी, बस करना होगा ये काम, 165000 मिलेगी सैलरी

Delhi Metro Recruitment 2024: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा अवसर है. जिन उम्मीदवारों के पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, वे दिल्ली मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली मेट्रो ने जनरल मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

दिल्ली मेट्रो की इस भर्ती के माध्यम से जनरल मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी दिल्ली मेट्रो में इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो 5 सिंतबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार अप्लाई करने से पहले दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

दिल्ली मेट्रो में इन पदों पर होगी बहालीडीएमआरसी के इस भर्ती के माध्यम से जनरल मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के पदों पर बहाली की जाने वाली है. इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवार हर बारीकियों को ध्यान से पढ़ लें.

दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने की योग्यताउम्मीदवार जो भी दिल्ली मेट्रो के इस भर्ती के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

डीएमआरसी में किस उम्र तक कर सकते हैं आवेदनदिल्ली मेट्रो रेल भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 62 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

दिल्ली मेट्रो में चयन होने पर मिलेगी सैलरीजिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर प्रति माह 165900 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा.यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंकDelhi Metro Recruitment 2024 नोटिफिकेशनDelhi Metro Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

दिल्ली मेट्रो में ऐसे मिलती है नौकरीआधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार दिल्ली मेट्रो के इन पदों के लिए जो भी आवेदन करते हैं, उनका चयन मेडिकल टेस्ट और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को DMRC वेबसाइट या आवेदन पर दिए गए ईमेल पते के माध्यम से चयन प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें…यूपी पुलिस भर्ती में GK के सवाल ने छुड़ाए पसीने, पकड़े गए 61 नकलची, परीक्षा का आज दूसरा दिनइकोनॉमिक्स में UG, PG, फिर ITBP में बने असिस्टेंट कमांडेंट, अब संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी
Tags: Central Govt Jobs, Delhi Metro, Government jobs, Govt Jobs, JobsFIRST PUBLISHED : August 24, 2024, 13:49 IST

Source link