जावेद मियांदाद के कमरे में घुस गए थे इरफान पठान के अब्बू, इस बात पर खड़ा हुआ था विवाद

admin

जावेद मियांदाद के कमरे में घुस गए थे इरफान पठान के अब्बू, इस बात पर खड़ा हुआ था विवाद



पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) कई बार टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों पर तीखे कमेंट्स के चलते भारतीय फैंस के निशाने पर रहे हैं. 2003-04 में पाकिस्तान के दौरे पर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान को लेकर एक ऐसी बात कही थी, जिससे बवाल खड़ा हो गया था. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने खुद जावेद मियांदाद (Javed Miandad) को लेकर इस वाकये के बारे में बताया था. इरफान पठान ने खुलासा करते हुए कहा था कि 2003-04 में पाकिस्तान के दौरे पर मुझे लेकर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के एक बयान से मेरे अब्बू बहुत नाराज हो गए थे. 
मियांदाद के बयान से नाराज हुए थे इरफान के पिता
इरफान पठान ने एक बार स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा था कि जावेद मियांदाद के बयान से बात इतनी बढ़ गई थी कि उनके पिता मियांदाद से मिलने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे. इरफान पठान ने बताया कि कारगिल युद्ध के बाद सौरव गांगुली के नेतृत्व में भारतीय टीम पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रही थी. मियांदाद उस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच थे. तब मियांदाद ने कहा था कि इरफान पठान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की हर गली में मिल जाएंगे. 
इरफान के पिता मियांदाद के कमरे में घुस गए
इरफान पठान ने खुलासा किया कि उनके पिता को जावेद मियांदाद का ये बयान पसंद नहीं आया और वह उनसे मिलना थे. इरफान पठान ने बताया कि मेरे अब्बू एक मैच देखने के लिए पाकिस्तान आए थे. उन्होंने मुझसे आते ही कहा कि वो जावेद मियांदाद से मिलना चाहते हैं. मैंने उन्हें वहां जाने के लिए मना किया, लेकिन वो नहीं माने और वह ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे.
मियांदाद की हो गई बोलती बंद 
इरफान पठान ने बताया कि जैसे ही मियांदाद ने मेरे पिता को देखा तो वो खड़े हो गए और कहा कि मैंने आपके बेटे के बारे में कुछ नहीं कहा है.  पठान ने बताया, मेरे पिता ने मियांदाद से मुस्कुराकर कहा कि मैं यहां आपसे उस बारे में बात करने नहीं आया हूं. मैं आपसे मिलना चाहता था, क्योंकि आप एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं.



Source link