Indian Cricket Team former head coach Rahul Dravid jokes about playing himself in a biopic | बायोपिक बनी तो फिल्म में कौन बनेगा राहुल द्रविड़? पूर्व हेड कोच के जवाब ने सबको हंसाया

admin

Indian Cricket Team former head coach Rahul Dravid jokes about playing himself in a biopic | बायोपिक बनी तो फिल्म में कौन बनेगा राहुल द्रविड़? पूर्व हेड कोच के जवाब ने सबको हंसाया



Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर हैं. उन्होंने सार्वजनिक तौर पर बहुत कम ही मौकों पर अपनी भावनाओं को जाहिर किया. द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया ने इस साल टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. उन्होंने 2013 से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई थी. जिस वेस्टइंडीज में वह बतौर कप्तान 2007 वनडे वर्ल्ड कप के पहले राउंड में बाहर हो गए थे, उसी वेस्टइंडीज में उन्होंने बतौर कोच टी20 वर्ल्ड कप जीत लिया.
द्रविड़ ने दिया मजेदार जवाब
द्रविड़ ने एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान मजाकिया तरीके से बॉलीवुड में डेब्यू करने का संकेत दिया. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अच्छी रकम मिली तो वे अपनी बायोपिक में खुद ही अपना किरदार निभा सकते हैं. यह उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा. पूर्व भारतीय कप्तान से पूछा गया, ”एक बायोपिक में राहुल द्रविड़ का किरदार कौन निभाएगा?”. इस पर द्रविड़ ने बड़ी मुस्कान के साथ मजाकिया जवाब दिया, “‘अगर पैसा काफी अच्छा है, तो मैं यह भूमिका निभाऊंगा.”
ये भी पढ़ें: 36 बॉल 66 रन…करुण नायर ने फिर उड़ाई सेलेक्टर्स की नींद, 7 साल बाद टीम इंडिया में वापसी के लिए ठोका दावा
सफलता पर द्रविड़ का बयान
द्रविड़ इस दौरान ने टी20 वर्ल्ड कप की सफलता के लिए टीम के सफर को विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, ”ईमानदारी से मैं कुछ अलग नहीं करना चाहता था. हमने वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. टीम के बीच आम सहमति थी कि हमें वही ऊर्जा, वाइब और टीम का माहौल बनाना होगा जो हमारे पास पहले था और फिर बस थोड़ी किस्मत की उम्मीद करनी थी.”
ये भी पढ़ें: ​अचानक चर्चा में आईं सौरव गांगुली की बेटी सना, कोलकाता से लंदन तक पढ़ाई; अब कर रही हैं ये काम
द्रविड़ ने कही दिल की बात
द्रविड़ ने एक खिलाड़ी के बजाय एक कोच के रूप में भारत में वर्ल्ड कप अभियान में भाग लेने के अपने अनूठे अनुभव के बारे में भी बात की. उन्होंने देश भर में प्रशंसकों के उत्साह के बारे में बताया. पूर्व कोच ने कहा, “इस पूरे देश में यात्रा करना और प्रशंसकों के आनंद का अनुभव करना अद्भुत था. यह देखना अविश्वसनीय था कि इस खेल का इस देश के लोगों के लिए क्या अर्थ है.” द्रविड़ की बॉलीवुड डेब्यू के बारे में मजाकिया टिप्पणी ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया.



Source link