UP Weather Today: यूपी के इन 15 जिलों में आज भी झूमकर होगी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

admin

UP Weather Today: यूपी के इन 15 जिलों में आज भी झूमकर होगी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

हाइलाइट्सउत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहेगागुरुवार को भी कई जिलों में भारी बारिश देखने को मिल सकती हैंलखनऊ. उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहेगा. मौसम विभाग की तरफ से पूर्वांचल, तराई और पश्चिम के कई जिलों में भारी बारिश देखने को मिल सकती हैं. मौसम विभाग ने 15 से ज्यादा जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. इस दौरान लोगों से सतर्क रहने की सलाह दी गई है.

प्रदेश में बुधवार को भी कई हिस्सों में अच्छी बारिश देखने को मिली. बस्ती, लखनऊ, हरदोई, वाराणसी समेत आसपास के जिलों में अच्छी बारिश देखने को मिली. गुरुवार को भी दक्षिणी हिस्सों सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली समेत पूर्वी हिस्सों में अच्छी बारिश के संकेत हैं. इतना ही नहीं बारिश का सिलसिला अगले तीन से चार दिन तक जारी रह सकता है. इस दौरान लगभग हर हिस्से में रुक-रुक कर बारिश होती रहेगी.

इन जिलों के लिए बारिश का येलो अलर्ट 

मौसम विभाग ने गुरुवार को जिन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है, उसमें बांदा, चित्रकूट, कौशांबी,प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, श्रावस्ती, बहराइच, जौनपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर, रायबरेली, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, पीलीभीत, महोबा, झांसी, ललितपुर व आसपास के इलाके शामिल हैं.
Tags: Lucknow news, UP Weather, UP weather alertFIRST PUBLISHED : August 22, 2024, 06:46 IST

Source link