‘बप्पा से मांगा था मिल गया.. ‘ रोहित शर्मा ने कर दिया ‘ट्रॉफी पूजन’, जय शाह के साथ पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

admin

'बप्पा से मांगा था मिल गया.. ' रोहित शर्मा ने कर दिया 'ट्रॉफी पूजन', जय शाह के साथ पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर



Rohit Sharma with T20 Trophy: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की. 13 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म करना कप्तान रोहित शर्मा के लिए सपने के जैसा था. खिताबी जीत दर्ज करने के 2 महीने के बाद भी रोहित शर्मा के अंदर वह एहसास जिंदा है. चैंपियन बनने के बाद रोहित कभी ट्रॉफी के साथ होटल में दिखे, तो कभी प्लेन में. स्वदेश लौटने के ऐतिहासिक रोड शो किया और लाखों के बीच ट्रॉफी लेकर उतरे, जो रोंगटे खड़े कर देने वाला नजारा था. अब 2 महीने बाद भी हिटमैन ट्रॉफी के साथ नजर आए हैं. इस बार उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का पूजन कर दिया. 
मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा
कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी लेकर सचिव जय शाह के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. ट्रॉफी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में रोहित शर्मा की कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं. ट्रॉफी पर माला भी नजर आया. यह देख फैंस एक ार फिर रोहित शर्मा के गुन गाते दिखे. एक यूजर ने लिखा, ‘बप्पा से मांगा था, मिल गया.’
टी20 वर्ल्ड कप में खेला सेल्फलेस क्रिकेट
रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी अपना वही अंदाज दिखाया जो वनडे वर्ल्ड कप में था. वनडे वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया फाइनल तक अजेय रही थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल में खेल बिगड़ गया था. लेकिन उसकी कसर रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में निकाल दी. उन्होंने सेल्फलेस क्रिकेट खेला, जहां कोहली समेत कई स्टार प्लेयर्स फ्लॉप थे वहां रोहित खड़े नजर आए. पूरे वर्ल्ड कप में फ्लॉप रहे कोहली ने फाइनल मुकाबले में जीत का जिम्मा लिया और ट्रॉफी भारत की झोली में डालने में अहम भूमिका निभाई थी. 
चैंपियंस ट्रॉफी है अगला मिशन
मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2024 पूरा होने के बाद टीम इंडिया का पूरा फोकस अब चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर है. 2023 भारत के लिए अच्छा नहीं गया था. यह वही साल था जब भारत के हाथ से दो आईसीसी ट्रॉफी निकली. अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रोडमैप तैयार करने में जुटी हुई है. 



Source link