Venkatesh Iyer hit century in Vijay Hazare Trophy 2021 agaisnt Chandigarh celebrated in Rajinikanth Style | तूफानी शतक के बाद रजनीकांत स्टाइल में जश्न मनाने लगा ये क्रिकेटर, VIDEO देख हर कोई रह गया हैरान

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में वेंकटेश अय्यर ने सिर्फ 10 मैच खेलकर दुनिया का दिल जीत लिया था. अब ये बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में अपने खेल से कहर ढा रहा है. विजय हजारे ट्रॉफी में वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं हुई हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में अय्यर ने शतक लगाकर शानदार अंदाज में रजनीकांत स्टाइल में जश्न मनाया है. रजनीकांत के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. 
इस तरह से मनाया जश्न
वेंकटेश अय्यर ने विजय हजारे ट्रॉफी में तूफानी पारी खेलते हुए धमाकेदार अंदाज में शतक लगाया है. उन्होंने मध्य प्रदेश की तरफ से खेलते हुए चंडीगढ़ के खिलाफ 113 गेंदों में शानदार 151 रनों की पारी खेली. शतक लगाते ही अय्यर ने रजनीकांत स्टाइल में जश्न मनाया, जिससे स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक खुशी से झूम उठे. उनके जश्न मनाने के अंदाज ने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा है. इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. अय्यर ने इससे पहले उत्तराखंड के खिलाफ 71 रन और केरल के खिलाफ 112 रन बनाए हैं. वह विस्फोटक फॉर्म में चल रहे हैं. वीडियो में अय्यर ने हाथ ऊपर उठाकर, रजनीकांत स्टाइल में चश्मा पहनने की नकल की, जिससे फैंस बहुत ही खुश हुए. 
 up & going strong! @ivenkyiyer2512 continues his superb run of form.  #MPvUTCA #VijayHazareTrophy pic.twitter.com/iiow2ATC2n
— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) December 12, 2021
 
आईपीएल में भी किया कमाल 
वेंकटेश अय्यर ने IPL 2021 के 10 मैचों में 128.47 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 बेहतरीन अर्धशतक शामिल थे. दाएं हाथ के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर का बतौर गेंदबाज टी20 में रिकॉर्ड शानदार है. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह हार्दिक पांड्या का बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं. हार्दिक काफी दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ऐसे में उनका न्यूजीलैंड के बाद दक्षिण अफ्रीका टूर से भी बाहर होना तय है. ऐसे में कप्तान रोहित अय्यर को मौका दे सकते हैं. 
न्यूजीलैंड के खिलाफ मिला था मौका 
वेंकटेश अय्यर को हाल ही में कीवी टीम के खिलाफ भी मौका दिया गया था. इस खिलाड़ी ने छोटी पारियां ही खेलीं लेकिन उन्हीं में उन्होंने बता दिया कि वो आने वाले समय में क्या कर सकते हैं. 3 टी20 मैचों में वेंकटेश को बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने करीब 130 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी. अय्यर के लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. 
 




Source link