शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे

admin

शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे



Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट के मैदान पर जितने हिट हैं, उतनी ही लक्जरी लाइफ वह क्रिकेट के मैदान से बाहर जीते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में एक बेहद खूबसूरत फॉर्म हाउस है, जो लगभग 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है. बता दें कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की क्रिकेट के मैदान पर जल्द वापसी होने जा रही है.

फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच
अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए काल साबित होने वाले मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी भी करवाई थी, जिसके बाद से वह अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के फॉर्म हाउस की कीमत 20 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

फॉर्म हाउस का नाम ‘हसीन’ फॉर्म हाउस है
मोहम्मद शमी के इस फॉर्म हाउस का नाम ‘हसीन’ फॉर्म हाउस है. हाईवे किनारे अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पास इस करोड़ों रुपये की जमीन के मालिक मोहम्मद शमी हैं. 

पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2015 में गांव के पास हाईवे किनारे 150 बीघा जमीन खरीदी थी. इसकी रजिस्ट्री उन्होंने अपने नाम कराई थी और उसे फार्म हाउस के रूप में तब्दील कर पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा था.

शमी ने इस फॉर्म हाउस में कई पिचें बनवाई हैं
शमी ने इस फॉर्म हाउस में प्रैक्टिस नेट और कई पिचें भी बनवाई हैं. सुरेश रैना और भुवनेश्वर कुमार जैसे यूपी के कई बड़े खिलाड़ी उनके फॉर्म हाउस पर अभ्यास कर चुके हैं. शमी यहां पर जमकर पसीना बहाते हैं और खुद को पूरी तरह से फिट रखते हैं. 

वापसी की राह पर शमी
आज के बाजार भाव के हिसाब से इस करीब डेढ़ सौ बीघे फॉर्म हाउस की कीमत 20 करोड़ रुपये से ज्यादा है. बता दें कि मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर में होने वाली आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए संभावित वापसी की राह पर हैं. मोहम्मद शमी फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में फुल फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.



Source link