Banda News: रेप के बाद युवती को ओवरब्रिज से नीचे फेंका… पुलिस ने पीड़िता के आरोपों को किया खारिज

admin

Banda News: रेप के बाद युवती को ओवरब्रिज से नीचे फेंका... पुलिस ने पीड़िता के आरोपों को किया खारिज

हाइलाइट्सबांदा जिले में नाना के घर आई युवती से मोहल्ले के एक युवक ने दोस्त के घर में दुष्कर्म कियायुवती ने विरोध करने और मां से बताने की बात कही तो उसे ओवरब्रिज से नीचे फेंक दियाबांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नाना के घर आई युवती से मोहल्ले के एक युवक ने दोस्त के घर में दुष्कर्म किया. युवती ने विरोध करने और मां से बताने की बात कही तो उसे ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया. गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मां की तहरीर पर आरोपी और उसके मित्र के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल ने पीड़िता के दावों को ख़ारिज किया है.

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती मां के साथ बांदा शहर के मोहल्ले में नाना के घर में 15 दिन पहले आई थी. मोहल्ले में ही नरैनी कस्बे का 20 वर्षीय छोटू वर्मा भी रहता था. वह युवती से परिचित था. वह युवती को रविवार रात बहलाकर अपने साथ ई-रिक्शे से दोस्त के घर बाबूलाल चौराहा ले गया. वहां दोस्त 21 वर्षीय सुशील वर्मा के कमरे में युवती से दुष्कर्म किया. युवती ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी.

वह युवती को सुबह घर छोड़ने आ रहा था. कालूकुआं ओवरब्रिज पर युवती की आरोपी से कहासुनी हो गई. इस पर आरोपी छाेटू ने उसे ओवरब्रिज से धक्का देकर नीचे फेंक दिया. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उसके पैर में चोट आई है. उधर, मां की तहरीर पर आरोपी छोटू वर्मा व उसके दोस्त सुशील वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता के दावे को किया खारिजइस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि युवती रात में अपने मित्र से मिलने उसके कमरे पर गई थी और सोमवार को तड़के मित्र से कहासुनी के बाद कालूकुआं फ्लाईओवर से नीचे कूद गई. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह रविवार रात 11:21 बजे अकेले अपने घर की कुंडी बाहर से बंद कर तेजी से निकलते हुए दिखाई दे रही है. फ़िलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Tags: Banda News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : August 13, 2024, 07:02 IST

Source link