रात को मामा की पत्नी के पास गया भांजा, किया कुछ ऐसा, निकल गई मामी की चीख, और फिर…

admin

रात को मामा की पत्नी के पास गया भांजा, किया कुछ ऐसा, निकल गई मामी की चीख, और फिर...

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र में सोते समय महिला को केरोसिन तेल डालकर, भांजे द्वारा जिंदा जलाये जाने का मामला सामने आया है. महिला की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर जौनपुर भेज दिया गया है. सूचना मिलते ही एसपी अजय पाल शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया है. पुलिस महिला की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. महिला को आग लगाकर जिंदा जलाने की वजहों की पुलिस तलाश कर रही है. वैसे मामले में प्रेम-प्रसंग को लेकर इलाके में चर्चा है.

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर थाना सरपतहां क्षेत्र के एक गांव में बीती रात, गांव के ही भांजे ने महिला के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने की कोशिश की. पीड़िता के बयान पर भांजे के खिलाफ जानलेवा हमला का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है. घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के बसिरहां गांव निवासी 42 वर्षीय पविता पत्नी लालजी विन्द ने गुरूवार की भोर में गांव के ही भांजे पर आरोप लगाया है कि उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर उसने उसे जलाया है.

लड़की की खास डिमांड, गोरे-काले से मतलब नहीं तगड़ा हो, ‘प्रेग्नेंट बनाओ’ 35 लाख दूंगी, ये है फोन नंबर

पीड़िता बुधवार को रात में घर के बरामदे में सो रही थी, थोड़ी दूर पर बीस वर्षीय बेटा सो रहा था. इतने मे गांव के सुरेश विन्द के भांजे ने छत पर चढ़कर आंगन मे ऊतर गया और मेरे पास आकर पेट्रोल से आग लगा दिया, जब मैं चिल्लाई तो शटर खोल कर भाग गया. सो रहा बेटा जगा तो मां को बचाने के लिए शाल ओढ़ाने पर आग पर काबू पाया. तो तब तक बहुत बुरी तरह से जल चुकी थी. आनन-फानन  मे गांव वालों ने सरपतहां थाना ले गए, जहां पीड़िता के खुद के बयान पर थाना सरपतहां क्षेत्र के मटियारा गांव के विनय विन्द ऊर्फ आंगद पुत्र रामचेत के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया.

पीड़िता को पुलिस की देखरेख मे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुइथाकलां ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल सदर के लिए रेफर कर दिया. पीड़िता के तीन बच्चे है एक बेटा और दो बेटी जिसमें एक बेटी की शादी हो गई है. दूसरी बेटी मौके पर अपने मौसी  घर गई थी. पति रोजी रोटी के सिलसिले से मुम्बई है.

पेड़ के नीचे सो रहा था कांवड़िया, अचानक आ गया भोलेनाथ का सांप, लोग बोले- ‘कांवड़ लाते समय तुमने…’

घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत कुमार सिंह चौहान व एस ओ अरविंद सिंह मय फोर्स के साथ पहुंचकर, घटना स्थल पर निरीक्षण किया. घटना की सूचना पर लगभग एक बजे दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा पहुंचकर पीड़िता के घर जाकर जानकारी ली. इसके बाद आरोपी विनय बिन्द के मामा सुरेश बिन्द के घर जाकर जांच की.

‘द ग्रेट खली’ से प्रेमानंद महाराज ने कहा- ‘तुम्हें जेल हो जाएगी…’अचानक रोने लगी रेसलर की बेटी, और फिर..

पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिया कि पूरे प्रकरण मे बारीकी से जांच हो और पीड़िता का बेहतर इलाज कराया जाए. चर्चा ये भी है कि पुलिस ने आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है. चर्चा है कि प्रेम प्रपंच का मामला है. इस सन्दर्भ में क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह का कहना है कि पीड़िता के तहरीर पर उन्ही के गांव के एक भांजे के खिलाफ जानलेवा हमला का मुकदमा पंजीकृत हो चुकी है. बाकी घटना किस कारण से हुई है उसकी बारिकी से जांच की जा रही है.
Tags: Jaunpur news, UP newsFIRST PUBLISHED : August 8, 2024, 20:24 IST

Source link