Employment fair will be organized in amethi city of UP 700 posts will be filled this much salary will be given

admin

comscore_image

अमेठी. सेवायोजन विभाग युवाओं को रोजगार देने के लिए समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन कराता है. एक बार फिर अमेठी में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. जनपद स्तरीय रोजगार मेला अमेठी  में आयोजित किया जाएगा. आईटीआई परिसर में आयोजित होने वाले इसे रोजगार मेले में 15 से अधिक कंपनियां हिस्सा लेंगी और इसमें सैकड़ों युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है.

700 युवाओं को रोजगार देने का है लक्ष्य

बता दें कि अमेठी में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. यह रोजगार मेला 13 अगस्त को लगेगा. इसके बाद अगस्त के अंतिम सप्ताह में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. रोजगार मेले में योग्यता अनुसार 700 से अधिक युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य है. रोजगार मेले में शामिल होने के इच्छुक युवा वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि किस कंपनी में कितना पद खाली है. अभ्यर्थी खुद भी वेबसाइट पर आवेदन कर इसकी जानकारी हासिल कर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं.  इसके लिए अभ्यर्थियों को https://www.ncs.gov.in/https://sewayojan.up.nic.in/ पर आवेदन कर सकते हैं. साथ ही यह भी चेक कर सकते हैं कि किस सेक्टर में नौकरी मिलेगी.

रोजगार मेले में ये कंपनियां हो रही है शामिल

सेवायोजन विभाग द्वारा आयोजित होने वाले रोजगार मेले में वोल्टास, वर्धा, महिंद्रा, पीपल टी, ऑर्गेनिक मारुति सुजुकी, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिकल, फूड प्रोसेसिंग के साथ अन्य बड़ी कम्पनी बंपर भर्ती के साथ रोजगार मेले में प्रतिभाग करेंगी और युवाओं का रोजगार मेला स्थल पर ही उनकी योग्यता के आधार पर चयन करेगी.

आवेदन में लगेंगे ये कागजात

रोजगार मेले में 18 वर्ष से 35 वर्ष की आयु के युवा अपना आवेदन कर सकते हैं. जहां 10 हजार से लेकर 25 हजार रुपए तक का मंथली पैकेज युवाओं को रोजगार मेले में दिया जाएगा. युवाओं को रोजगार मेले में आधार कार्ड, पैन कार्ड, फोटो, शैक्षिक प्रमाण पत्र के साथ रोजगार मेले के लिए पंजीकरण नंबर दिखाना होगा.

योग्यता के आधार पर दी जाएगी नौकरी

प्लेसमेंट अधिकारी अनुपमा रानी ने बताया कि समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन युवाओं को रोजगार देने के लिए किया जाता है. जहां योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरी दी जाती है.  इस बार फिर रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. इस महीने में अब तक हजारों युवाओं को नाैकरी मिल चुकी है. बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का सिलसिला जारी है. साथ ही इसका भी ख्याल रखा जाता है कि युवाओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो और आसानी से रोजगार मिल सके.
Tags: Amethi news, Employment News, Job opportunity, Local18, Uttarpradesh newsFIRST PUBLISHED : August 8, 2024, 22:32 IST

Source link