Akhilesh yadav statement attack bjp government over Kashi Vishwanath Dham upns – UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले

admin

Akhilesh yadav statement attack bjp government over Kashi Vishwanath Dham upns - UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले



लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार 13 दिसंबर को काशी में विश्वनाथ मंदिर परिसर (Kashi Vishwanath Temple) का लोकार्पण करने वाराणसी आ रहे हैं. इससे पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. सोमवार को अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी, सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ, सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ, मंदिरकर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया. ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ.”
अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने में पीएम की विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए केवल गलियारे की शुरुआत के लिए कार्यक्रमों की एक श्रृंखला तैयार की है. “आप सभी जानते हैं कि किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किसने किया था. आज मूल्य वृद्धि के कारण उर्वरक उपलब्ध नहीं हैं, तो किसानों की आय दोगुनी कैसे हुई?

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में शेयर किया पोस्ट.

अखिलेश यादव ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, “बस इसलिए कि जनता यह सवाल नहीं पूछती है, वे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर ला रहे हैं और अगर कोई कैबिनेट है जिसने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को पारित किया है, तो वह समाजवादी पार्टी की सरकार थी.” अखिलेश यादव ने 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश पर योगी आदित्यनाथ ने शासन किया. 2017 में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने.

Lucknow | The Kashi Vishwanath corridor was initiated by Samajwadi Party. We will give documents as well, because this time, we will talk with proof. All this is happening so that the govt escapes providing double income to farmers; it’s a distraction: SP President Akhilesh Yadav pic.twitter.com/TMjSqZ0iTc

— ANI UP (@ANINewsUP) December 12, 2021

आपको बता दें कि सोमवार को होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी गंगा तट से खुद जल लेकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक बने कॉरिडोर चल कर आएंगे और जलाभिषेक करेंगे. गर्भगृह में पूजन के वक्त पीएम मोदी, पुजारियों और न्यास के सदस्यों के अलावा कोई और नहीं होगा. प्रधानमंत्री के ललिता घाट से आते ही 151 सदस्यों के अलावा कोई और नहीं होगा. प्रधानमंत्री के ललिता घाट से आते ही 151 सदस्यों वाला डमरू दल लगातार डमरू का वादन करेगा.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, CM Yogi, Kashi Temple, Kashi Vishwanath Dham, Lucknow news, UP Election 2022, UP politics, Varanasi news



Source link