पेड़ के नीचे सो रहा था कांवड़िया, अचानक आ गया भोलेनाथ का सांप, लोग बोले- ‘कांवड़ लाते समय तुमने…’

admin

पेड़ के नीचे सो रहा था कांवड़िया, अचानक आ गया भोलेनाथ का सांप, लोग बोले- 'कांवड़ लाते समय तुमने...'

लखनऊ. सावन का महिना चल रहा है. ऐसे में शिव भक्त कावड़ लेकर, यात्रा कर रहे हैं. इस बीच कांवड़ियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कांवड़िए का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसे देखकर हर किसी की धड़कने तेज हो जाएंगी. आइए जानते हैं आखिर कांवड़ यात्रा ले जा रहे कांवड़िए के साथ रास्ते में ऐसा क्या हुआ.

इन दिनों लगातार बारिश हो रही है. ऐसे मौसम में सांपों का निकलना आम बात है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक कांवड़िया रोड किनारे पेड़ के नीचे लेटा हुआ है. उसी समय उसके कपड़े के अंदर एक जहरीला सांप घुस जाता है. सांप की वजह से शख्स इंच भर नहीं हिल पाता है. जिसे देख वहां मौजूद लोगों की रूह कांप जाती है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आधी रात घर में घुसा सांप, सो रहा था शख्स, तभी सर्प ने किया कुछ ऐसा, पता चलते ही कांप गया पूरा गांव

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सो रहे कांव‌ड़िए के कपड़ों के अंदर एक सांप घुस गया. सांप को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की सांसे थम गई. जहरीले सांप की वजह से कांवड़िया चुपचाप उसी स्थान पर लेटा रहता है, तभी कुछ लोग उसकी मदद करने के लिए आगे बढ़ते हैं और उससे कहते हैं कि बहुत जहरीला सांप है,अपनी जगह से हिलना मत, भोलेनाथ कुछ बचा लेंगे, वो अपने भक्तों को कुछ नहीं होने देंगे.

आराम करने के लिए रुका था कांवड़ियाकांवरिया से लोग पूछ्ते हैं कि तुम कहां गए थे? तब कांवरिया बताता है कि ‘मैं कांवड़ लेकर गया था, मेरे साथी आगे निकल गए और मैं यहां आराम करने के लिए रुक गया.’ इस पर एक शख्स उससे कहता है कि तुमने कावड़ लाते समय कोई गलती तो नहीं की. इस पर कांवड़िया कहता है कि नहीं मैंने कोई गलती नहीं की.


लोगों ने ऐसे बचाई जानमदद करने आए लोगों ने एक कैंची मंगाई और उसकी मदद से धीरे-धीरे कांवड़िए के कपड़ों को काटना शुरू किया. कपड़ा काटते ही लोगों के होश उड़ गए. दरअसल, सांप शख्स की पीठ पर बैठा हुआ था जिसे देख सभी लोग जय भोलेनाथ के जयकारे लगाने लगे, और हाथ जोड़कर प्राथना करने लगे कि है नांग देवता आप यहां से चले जाइए. जिसके बाद वह सांप बिना शख्स को नुकसान पहुंचाए वहां से चला जाता है.
Tags: Lucknow news, UP newsFIRST PUBLISHED : August 7, 2024, 17:41 IST

Source link