रोहित के पॉवर देख गंभीर भी दंग, पंत भी कर रहे प्रैक्टिस, जीत का टॉनिक लेने को तैयार भारत| Hindi News

admin

रोहित के पॉवर देख गंभीर भी दंग, पंत भी कर रहे प्रैक्टिस, जीत का टॉनिक लेने को तैयार भारत| Hindi News



India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे के आगाज में कुछ ही घंटे बाकी हैं. एक तरफ श्रीलंका 27 साल पुराना इतिहास दोहराने की प्लानिंग में है तो दूसरी तरफ भारतीय टीम लाज बचाने की कोशिश में है. बीसीसीआई ने भारतीय टीम का वीडियो शेयर किया जिसमें रोहित शर्मा की पॉवर देख गौतम गंभीर भी दंग दिखे. IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे के आगाज में कुछ ही घंटे बाकी हैं. एक तरफ श्रीलंका 27 साल पुराना इतिहास दोहराने की प्लानिंग में है तो दूसरी तरफ भारतीय टीम लाज बचाने की कोशिश में है. बीसीसीआई ने भारतीय टीम का वीडियो शेयर किया जिसमें रोहित शर्मा की पॉवर देख गौतम गंभीर भी दंग दिखे. वीडियो से प्लेइंग-XI में बदलाव का भी अंदाजा लगाया जा सकता है. युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत भी ताबड़तोड़ शॉट लगाते दिख रहे हैं. 

केएल राहुल ने किया निराश

श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया पर जमकर बवाल देखने को मिला था. नए कोच गौतम गंभीर पर सवालों की झड़ी लग गई थी. एक तरफ संजू सैमसन बड़ा मुद्दा साबित हो रहे थे, तो दूसरी तरफ सवाल था कि अभिषेक शर्मा के शतक का क्या फायदा, ऋतुराज गायकवाड़ की क्या गलती? हालांकि टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप ने इन मुद्दों को दबा दिया. लेकिन अब वनडे सीरीज में गंभीर के करीबी केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फ्लॉप दिखे तो सवालों की बौछार एक बार फिर शुरू हो चुकी है. 


 (@BCCI) August 7, 2024



ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी

टी20 में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत की आखिरी वनडे में वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर समेत मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजों ने टीम इंडिया का बंटाधार कर दिया. अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा आखिरी वनडे में किस खिलाड़ी से बेंच गर्म करवाते हैं और कौन टीम इंडिया की जीत का सिकंदर साबित होता है? 

1-0 से आगे श्रीलंका

वनडे सीरीज में श्रीलंका की टीम 1-0 से आगे चल रही है. अगर आखिरी मैच में भी मेजबान टीम बाजी मार देती है तो 27 साल पुराना इतिहास दोहरा देगी. 1997 में टीम इंडिया को श्रीलंका ने वनडे सीरीज में मात दी थी. भारत श्रीलंका के बीच मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2.30 बजे से होगी. 

 



Source link