पहला टेस्ट जीतने के बावजूद मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया, इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टेंशन| Hindi News

admin

Share



ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के एडिलेड में 16 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट होने की संभावना है, लेकिन अभी स्थिति साफ नहीं है. हालांकि, हेजलवुड को आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है, लेकिन अगर वो ठीक नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) को टीम में लिया जा सकता है.

हेजलवुड को घर भेजा गया
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जोश हेजलवुड को रविवार को अपने घर भेज दिया गया है क्योंकि वो पहले टेस्ट में चोट की समस्या से जूझ रहे थे, इसलिए उन्हें दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट होने के लिए घर भेजा गया है.’
 
The Aussie quick has flown home ahead of the second #Ashes Test, and faces a race against time to be fit.https://t.co/JHQ8m0LGvx
— cricket.com.au (@cricketcomau) December 12, 2021

बॉलिंग नहीं कर पा रहे थे हेजलवुड
30 साल के खिलाड़ी जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने गाबा में तीसरे दिन के दोपहर से दिन के खत्म होने तक कोई गेंदबाजी नहीं की थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था, जहां पता चला कि वह गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं. 

टेंशन में ऑस्ट्रेलियाई टीम
ऑस्ट्रेलिया के लिए एडिलेड टेस्ट में जोश हेजलवुड के न खेलने पर एक बड़ा झटका होगा क्योंकि उन्होंने गुलाबी गेंद के टेस्ट में 19.90 की औसत से 32 विकेट लिए हैं, जिसमें पिछली बार हुए मैच में भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 8 रन देकर 5 विकेट शामिल है।
कैप्टन ने जताई थी चिंता
कंगारू टीम के  कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मैच के बाद कहा था कि जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) थोड़े चोटिल हैं और ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उन्हें दूसरे टेस्ट में खेलने का फैसला करने में वक्त लगेगा.

एशेज टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल
पहला टेस्ट- 8 से 12 दिसंबर 2021 (ब्रिसबेन) (AUS की जीत)दूसरा टेस्ट- 16 से 20 दिसंबर 2021 (एडिलेड)तीसरा टेस्ट- 26 से 30 दिसंबर 2021 (मेलबर्न)चौथा टेस्ट- 5 से 9 जनवरी 2022 (सिडनी)पांचवां टेस्ट- 14 से 18 जनवरी 2022 (होबार्ट)



Source link