‘बोल-बम’ कहते जा रहे थे कांवड़िए, अचानक हुआ हमला और… सबने देखा, फिर भी हमलावरों पर क्यों नहीं हो सका एक्शन?

admin

Kanwar Yatra 2024 : कांवड़ मार्ग में पड़ने वाली शराब दुकानों को लेकर खास प्लान तैयार, जानें डिटेल - Liquor shops to be covered with curtain on Kanwar Yatra routes in meerut excise department made action plan murky details

नई दिल्‍ली. हरिद्वार से भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़ियों का एक जत्‍था बम भोले और बोल बम के य घोष के साथ आगे बढ़ रहा था. उसी दौरान गाजियाबाद जिले में प्रवेश करते ही पहले से घात लगाए झुंड ने उन पर हमला कर लिया. अन्‍य कांवड़िए भाग गए लेकिन एक इनकी पकड़ में आ गया, उसको लहूलुहान कर दिया. घायल को पहले मुरादनगर सीएचसी पहुंचाया गया, वहां से गाजियाबाद रेफर किया गया. जहां डाक्‍टरों ने उसकी हालत को देखते हुए जीटीबी, दिल्‍ली रेफर कर दिया.

नंदग्राम, गाजियाबाद का रहने वाले राजा गौतम ने बताया कि वो हरिद्वार कांवड़ लेने गया था. वहां से जल लेकर पैदल आ रहा था. सोमवार सुबह गाजियाबाद के करीब मुरादनगर पहुंचा. यहां पर चाय पीने के बाद अन्‍य कांवड़ियों के साथ गाजियाबाद की ओर बढ़ रहा था. उसी दौरान बंदरों के झुंड ने कांवड़िओं के जत्‍थे पर हमला बोल दिया. इस दौरान सभी कांवड़िए बंदरों से जल बचाने के लिए भागे. कहीं उनका जल न गिर जाए, लेकिन राजा इनके चंगुल में फंस गया. बंदरों ने मिलकर उसको लहूलुहान कर दिया. बंदरों ने कई जगह गहरों घाव कर दिए.

अस्‍पताल में इलाज करवाता घायल कांवड़िया राजा.

इस दौरान आसपास गुजर रहे लोगों ने राजा को बंदरों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद मुरादनगर सीएचसी इलाज के लिए ले गए. राजा ने बताया कि वहां पर इंजेक्‍शन लगाकर गाजियाबाद जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया. चूंकि चोट काफी ज्‍यादा लगी है, इसलिए यहां से उसे दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

दिल्ली-NCR वालें ध्यान दें… कांवड़ यात्रा की वजह से ये रास्ते बंद, दफ्तर जाने के लिए जान लें ये आसान रूट्स

गाजियाबाद में तमाम इलाकों में बंदरों का आतंक है, यहां पर कई लोगों को बंदर शिकार बना चुके हैं, लोगों ने नगर निगम से इस संबंध में कई बार शिकायत की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.
Tags: Delhi news, Ghaziabad News, Kanwar yatraFIRST PUBLISHED : July 29, 2024, 15:12 IST

Source link