गेस्ट हाउस में आते जाते थे लड़के-लड़कियां, होता था गंदा काम, अचानक पहुंची कई महिलाएं, फाड़े कपड़े और फिर…

admin

गेस्ट हाउस में आते जाते थे लड़के-लड़कियां, होता था गंदा काम, अचानक पहुंची कई महिलाएं, फाड़े कपड़े और फिर...

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के चांदपुर इलाके में एक गेस्ट हाउस संचालिका पर अनैतिक काम करने का आरोप लगाते हुए, महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली. इतना ही नहीं महिलाओं ने उसके कपड़े तक फाड़ डाले. जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें, पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां के श्री राम कॉलोनी में गेस्ट हाउस चलाने वाली महिला की जमकर पिटाई कर कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 5 महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार, गेस्ट हाउस के नीचे जैसे ही महिला उतरने लगी तो उसके साथ पीछे से एक युवक और एक युवती भी उतरी. महिला के साथ युवकों-युवतियों को गेस्ट हाउस से उतरते हुए वहां पर मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने देख लिया.

ऑडी कार में जा रहे थे प्रेमानंद महाराज, तभी सामने से आ गई एक गाड़ी… फिर जो हुआ, नहीं होगा आंखों को भरोसा

गेस्ट हाउस संचालिका के साथ जमकर मारपीटजिसके बाद महिलाओं और पुरुषों ने तीनों को घेर लिया, फिर गेस्ट हाउस संचालिका के साथ जमकर मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं वहां पर मौजूद युवक युवती की भी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. महिलाओं ने गेस्ट हाउस संचालिका पर होटल में युवक युवतियों को बुलाकर अनैतिक कार्य करने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई की है.

जीजा-साली के प्यार में गजब कांड, एक साथ मिलकर जो भी किया, जानकर हैरान रह गए लोग

होटल संचालिका के खिलाफ कार्रवाई न करने पर महिलाओं ने किया हंगामामौके पर पहुंची पुलिस होटल से निकले प्रेमी युगल को पकड़कर थाने ले गई, जहां से उन्हें छोड़ दिया गया. मोहल्ले वासियों के मुताबिक. होटल में एक संदिग्ध युवक-युवती पहुंचे थे. उनके हंगामा किए जाने पर  पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन होटल संचालिका के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. स्थानीय लोगों के मुताबिक, गेस्ट हाउस संचालिका के होटल में आए दिन संदिग्ध युवक-युवती आते रहते हैं. जिसके चलते आसपास का माहौल खरआब हो रहा है.
Tags: Lucknow news, UP newsFIRST PUBLISHED : July 26, 2024, 23:38 IST

Source link